A
Hindi News भारत राजनीति कमलनाथ सरकार ने संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाई तो भड़के दिग्विजय सिंह

कमलनाथ सरकार ने संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाई तो भड़के दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश सरकार ने आरएसएस के मध्य भारत प्रांत के कार्यालय से सुरक्षा हटा ली तो कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अपनी ही सरकार के आदेश पर सवाल उठा दिया।

कमलनाथ सरकार ने संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाई तो भड़के दिग्विजय सिंह- India TV Hindi कमलनाथ सरकार ने संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाई तो भड़के दिग्विजय सिंह

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मध्य प्रदेश में आरएसएस पर घमासान छिड़ गया है। मध्य प्रदेश सरकार ने आरएसएस के मध्य भारत प्रांत के कार्यालय से सुरक्षा हटा ली तो कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अपनी ही सरकार के आदेश पर सवाल उठा दिया। दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से तत्काल अपना फैसला वापस लेने को कहा है।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि भोपाल में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाना बिल्कुल उचित नहीं है। मैं मुख्य मंत्री कमलनाथ जी से अनुरोध करता हूँ कि तत्काल फिर पर्याप्त सुरक्षा देने के आदेश दें।

बता दें कि भोपाल में संघ कार्यालय को 2009 से लगातार सुरक्षा मिली हुई थी लेकिन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चुनाव से ठीक पहले सुरक्षा हटाने का फरमान जारी किया है। इस फैसले से बीजेपी काफी खफा है। मध्य प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने चेतावनी दी है कि अगर किसी भी स्वयंसेवक को चोट आई तो बीजेपी ईंट से ईंट बजा देगी।

वहीं बीजेपी प्रवक्ता लोकेंद्र पाराशर ने भी चेतावनी भरे लहजे में लिखा है कि '@OfficeOfKNath सरकार का प्रतिशोध भरा कदम, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के भोपाल कार्यालय से सुरक्षा हटाकर कांग्रेस ने शायद फिर हमले की योजना बनाई है। इन्हें क्या लगता है संघ डर जाएगा! संघ ना रुकता है ना झुकता है, किसी स्वयंसेवक को खरोंच भी आई तो समझ लें कि क्या होगा।'

Latest India News