A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए दिग्विजय सिंह ने भगवान से की 'प्रार्थना'

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए दिग्विजय सिंह ने भगवान से की 'प्रार्थना'

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कांग्रेस का दामन छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है।

jyotiraditya scindia Digvijay Singh, madhya pradesh news, jyotiraditya scindia news- India TV Hindi ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्विजय सिंह और कमलनाथ। PTI File

भोपाल: पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कांग्रेस का दामन छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है। दिग्विजय ने कहा है कि सिंधिया को भगवान बीजेपी में सुरक्षित रखें। बता दें कि सिंधिया के कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आने के पीछे दिग्विजय को भी एक बड़ी वजह माना जा रहा है। दिग्विजय के साथ सिंधिया के रिश्ते बीते कई सालों से खट्टे-मीठे ही रहे हैं और दोनों के बीच की कड़वाहट कई मौकों पर दिखती रही है।

राहुल गांधी के ट्वीट को किया टैग
सिंधिया द्वारा बीजेपी का दामन थामे जाने के बाद गुरुवार को दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा, ‘भगवान से प्रार्थना करता हूं कि सिंधिया को बीजेपी में सुरक्षित रखें।’ पूर्व मुख्यमंत्री ने गांधी परिवार द्वारा सिंधिया परिवार के सदस्यों को महत्व दिए जाने का जिक्र करते हुए कहा, ‘गांधी परिवार ने सदैव माधव राव जी व ज्योतिरादित्य जी का सम्मान किया है।’ उन्होंने अपने ट्वीट के साथ राहुल गांधी के उस बयान को भी टैग किया है जिसमें राहुल गांधी ने कहा था, वे इकलौते व्यक्ति हैं जो मेरे घर कभी भी आ सकते हैं।

मंगलवार को कांग्रेस से दिया था इस्तीफा
गौरतलब है कि सिंधिया ने मंगलवार को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था और बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली थी। साथ ही राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा थी कि गांधी परिवार ने सिंधिया को मुलाकात का समय नहीं दिया था। बीजेपी जॉइन करते ही पार्टी ने सिंधिया को राज्यसभा के लिए उम्मीदवार बना दिया जहां उनका चुना जाना तय है।

Latest India News