A
Hindi News भारत राजनीति कर्नाटक: सिंधिया समर्थकों को मनाने पहुंचे जीतू पटवारी की पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई, कांग्रेस ने कहा- हमारे मंत्री के साथ हुई बदतमीजी

कर्नाटक: सिंधिया समर्थकों को मनाने पहुंचे जीतू पटवारी की पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई, कांग्रेस ने कहा- हमारे मंत्री के साथ हुई बदतमीजी

मध्य प्रदेश में जारी सियासी संग्राम के बीच कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि कांग्रेस के विधायकों को भारतीय जनता पार्टी ने कर्नाटक पुलिस के द्वारा बंधक बनाया हुआ है।

Congress BJP- India TV Hindi Image Source : TWITTER दिग्विजय सिंह: कांग्रेस के विधायकों को भारतीय जनता पार्टी ने कर्नाटक पुलिस के द्वारा बंधक बनाया हुआ है।

भोपाल. मध्य प्रदेश में जारी सियासी संग्राम के बीच कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि कांग्रेस के विधायकों को भारतीय जनता पार्टी ने कर्नाटक पुलिस के द्वारा बंधक बनाया हुआ है। हमारे मंत्रियों जीतू पटवारी और लाखन सिंह के साथ बदतमीजी की जा रही है। आपको बता दें कि सूत्रों द्वारा ये दावा किया जा रहा है कि सिंधिया समर्थक कांग्रेस विधायकों बेंगलुरु में हैं, इन्हीं विधायकों को मनाने के लिए कांग्रेस ने अपने कुछ नेताओं को कर्नाटक भेजा हुआ है। इन्हीं नेताओं में जीतू पटवारी और लाखन सिंह भी शामिल हैं।

इस बारे में जब कर्नाटक पुलिस से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 11 लोगों ने BLVD रिसोर्ट में जबरन घुसने की कोशिश की, अंदर मौजूद 2 विधायकों ने मिलने से इनकार कर दिया जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोका फिर इन लोगों ने ACP के साथ मारपीट की जिसके बाद इन्हें कस्टडी में ले लिया गया।

 

Latest India News