A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे सभी लोगों के बीमे की मांग की

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे सभी लोगों के बीमे की मांग की

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने कोरोना वायरस से लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मियों और सफाईकर्मियों को 3 महीने तक 50 लाख ₹ का स्वास्थ्य बीमा देने की सराहना की है।

Digvijay Singh, Digvijay Singh Narendra Modi, Narendra Modi, Coronavirus Live Updates- India TV Hindi कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। PTI File

भोपाल: कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने कोरोना वायरस से लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मियों और सफाईकर्मियों को 3 महीने तक 50 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा देने की सराहना की है। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना वायरस के लिए लड़ाई में योगदान दे रहे संलग्न अस्पतालों के फॉर्मेसी कर्मचारियों, लैब तकनीशियनों और प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारियों-कर्मचारियों को भी 50 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा दिए जाने का प्रधानमंत्री से आग्रह किया है।

मध्य प्रदेश में 11 लोगों की मौत
अपने पत्र में दिग्विजय ने पीएम मोदी से आग्रह किया है कि जैसे डॉक्टरों समेत स्वास्थ्यकर्मियों को 3 महीने के लिए स्वास्थ्य बीमा सुरक्षा प्रदान की गई है, वैसे ही सरकारी निजी अस्पतालों में काम करने वाले फॉर्मासिस्ट जांच के लिए अधिकृत सरकारी लैब कर्मचारियों, प्रशासन और पुलिस के अधिकारी एवं कर्मचारियों को भी 50 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा प्रदान किया जाए। बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 150 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 11 लोगों की मौत हुई है।

दिग्विजय ने बंद कर लिया था फोन
इससे पहले दिग्विजय सिंह ने फोन कॉल से परेशान होकर अपना मोबाइल फोन ही बंद कर लिया है। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस महानिदेशक से की थी। सूत्रों के अनुसार, सिंह को आ रहे फोन काल्स में दूसरी तरफ से अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा था, जिससे उन्होंने परेशान होकर फोन बंद कर दिया था।

Latest India News