Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राजनीति DMK अध्यक्ष बनते ही स्टालिन ने...

DMK अध्यक्ष बनते ही स्टालिन ने भरी हुंकार, बोले- बीजेपी, AIADMK को हराएंगे

स्टालिन ने कहा है कि द्रमुक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली जन विरोधी केंद्र सरकार को हराना चाहती है और तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक को भी हराना चाहती है।

India TV News Desk
India TV News Desk 29 Aug 2018, 17:56:32 IST

चेन्नई: द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने बुधवार को मोदी सरकार के खिलाफ फिर हमला बोला और कहा कि वह केंद्र सरकार और अन्नाद्रमुक के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को हराकर रहेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखे एक पत्र में स्टालिन ने कहा है कि द्रमुक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली जन विरोधी केंद्र सरकार को हराना चाहती है और तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक को भी हराना चाहती है।

उन्होंने तमिलनाडु सरकार को 'कायर' और 'भ्रष्ट' करार दिया। उन्होंने कहा कि द्रमुक का लक्ष्य सामाजिक न्याय के सिद्धांत को दफन करने वाली, देश की बहु-सांस्कृतिक विशेषता को नष्ट करने वाली, राज्यों की शक्तियों को खत्म करने वाली और संपूर्ण देश का भगवाकरण करने का प्रयास करने वाली मोदी सरकार को गिराना है।

स्टालिन ने मंगलवार को द्रमुक अध्यक्ष बनने के बाद भी यही बातें कही थी। उन्होंने आशंका जताई कि लोकसभा चुनाव और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लगातार या एक साथ हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि समान विचारधारा वाले मित्र राजनीतिक दल द्रमुक के साथ हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन