A
Hindi News भारत राजनीति DMK नेता कनिमोई JNU पहुंची, आइशी घोष से मुलाकात कर छात्रों के लिए लड़ने की बात कही

DMK नेता कनिमोई JNU पहुंची, आइशी घोष से मुलाकात कर छात्रों के लिए लड़ने की बात कही

वरिष्ठ द्रमुक नेता कनिमोई बुधवार को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) पहुंची और उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी छात्रों के लिए लड़ेगी।

<p>DMK leader Kanimozhi</p>- India TV Hindi DMK leader Kanimozhi

नई दिल्ली: वरिष्ठ द्रमुक नेता कनिमोई बुधवार को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) पहुंची और उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी छात्रों के लिए लड़ेगी। गौरतलब है कि रविवार को जेएनयू में लाठी और लोहे की छड़ों से लैस नकाबपोश लोगों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया था। हमले में कम से कम 35 लोग घायल हुए थे।

कनिमोई साबरमती हॉस्टल पहुंची, जहां छात्रों ने उन्हें बताया कि विश्वविद्यालय के सुरक्षा गार्डों ने नकाबपोश लोगों को बड़े आराम से भीतर आने दिया और यह हमला निशाना बनाकर किया गया। द्रमुक नेता ने हॉस्टल के कमरों को देखा और हैरानी जताई। वहां सामान बिखरा हुआ था और शीशे तथा फर्निचर टूटे पड़े थे।

छात्रों ने कनिमोई को बताया कि हमलावर हॉस्टल की स्थिति के बारे में सबकुछ जानते थे। छात्रों ने विश्वविद्यालय के कुलपति एम जगदीश कुमार को हटाने की भी मांग की। द्रमुक नेता ने कहा, ‘‘पूरा देश आपके साथ है। आप दिल छोटा मत कीजिए। कई लोगों ने इसकी निंदा की है। हम यह मुद्दा उठाएंगे। हम आपके लिए लड़ेंगे।’’ उन्होंने जेएनयूएसयू की अध्यक्ष आइशी घोष से भी मुलाकात की।

 

Latest India News