A
Hindi News भारत राजनीति चिंता न करें, बेटा सब ठीक हो जाएगा, अनुच्छेद 370 पर बौखलाए अफरीदी को गंभीर की सलाह

चिंता न करें, बेटा सब ठीक हो जाएगा, अनुच्छेद 370 पर बौखलाए अफरीदी को गंभीर की सलाह

मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने और आर्टिकल 370 के प्रावधानों को खत्म करने के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है। इस मुद्दे पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का भी बयान आया जिसपर पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने करारा जवाब दिया।

चिंता न करें, बेटा सब ठीक हो जाएगा, अनुच्छेद 370 पर बौखलाए अफरीदी को गंभीर की सलाह- India TV Hindi चिंता न करें, बेटा सब ठीक हो जाएगा, अनुच्छेद 370 पर बौखलाए अफरीदी को गंभीर की सलाह

नई दिल्ली: मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्‍मीर को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने और आर्टिकल 370 के प्रावधानों को खत्म करने के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है। इस मुद्दे पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का भी बयान आया जिसपर पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने करारा जवाब दिया। उन्होंने अपने एक ट्वीट में अफरीदी को शांत रहने की सलाह देते हुए कहा, "चिंता मत करिये, बेटा सब ठीक हो जाएगा।" 

गौतम ने अपने एक ट्वीट में लिखा, "शाहिद अफरीदी ने इस मुद्दे पर राय रखी है। वह कह रहे हैं कि अकारण आक्रामता और मानवता विरोधी अपराध हो रहे हैं लेकिन वह एक एक चीज का उल्लेख करना भूल गए कि ये सब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में हो रहा है। चिंता न करें, बेटा सब ठीक हो जाएगा।"

गौरतलब है कि पीएम मोदी द्वारा जम्मू-कश्मीर का स्पेशल स्टेटस खत्म करने के बाद अफरीदी ने ट्वीट कर कहा था कि संयुक्त राष्ट्र सो रहा है। अपने ट्वीट में अफरीदी ने कहा, 'कश्मीरियों को संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव के आधार पर उनके अधिकार दिए जाने चाहिए। आजादी का अधिकार जो हम सभी को है। संयुक्त राष्ट्र की रचना क्यों की गई है और यह क्यों सो रहा है? कश्मीर में लगातार जो मानवता विरोधी अनुत्तेजित आक्रामता और अपराध हो रहे हैं। उस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। डॉनल्ड ट्रंप (अमेरिका के राष्ट्रपति) को इस मामले में जरूरी रूप से मध्यस्थ की भूमिका अदा करनी चाहिए।'

बता दें अफरीदी पहले भी कश्मीर को लेकर विवादित बयान देते रहे हैं। कभी वह कश्मीर को पाकिस्तान के हक में बात करते हैं, तो कभी वह आजाद कश्मीर का समर्थन करते हैं। इस पूर्व खिलाड़ी ने यह भी कहा था कि पाकिस्तान को कश्मीर नहीं चाहिए। वह तो अपने 4 प्रांतों को भी नहीं संभाल पा रहा है लेकिन मानवता बड़ी चीज है।

Latest India News