A
Hindi News भारत राजनीति गांधी परिवार के करीबी संजय सिंह ने पत्नी अमिता संग थामा BJP का दामन, एक दिन पहले ही छोड़ी थी कांग्रेस

गांधी परिवार के करीबी संजय सिंह ने पत्नी अमिता संग थामा BJP का दामन, एक दिन पहले ही छोड़ी थी कांग्रेस

गांधी परिवार के करीबी नेताओं में रहे संजय सिंह और उनकी पत्नी आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए हैं। बुधवार को दोनों ने कार्यकारी भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की।

Congress, Sanjay Singh, Amita Singh, BJP - India TV Hindi Image Source : PTI Former Congress Rajya Sabha MP Sanjay Singh & his wife, Amita Singh join BJP 

नई दिल्ली: गांधी परिवार के करीबी नेताओं में रहे संजय सिंह और उनकी पत्नी आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए हैं। बुधवार को दोनों ने कार्यकारी भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की। संजय सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस और राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। अमेठी राजघराने से संबंध रखने वाले संजय सिंह ने कांग्रेस छोड़ने की घोषणा करने के बाद पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस अब भी अतीत में जी रही है और भविष्य को लेकर पार्टी को कुछ पता नहीं है।

संजय सिंह की पत्नी उत्तर प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस की अध्यक्ष रह चुकी हैं, उन्होंने भी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है।

माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी संजय सिंह को राज्यसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार बना सकती है। संजय सिंह ने लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर लोकसभा सीट से मेनका गांधी के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Latest India News