A
Hindi News भारत राजनीति पूर्व सपा प्रवक्ता गौरव भाटिया BJP में शामिल, PM के काम की सराहना की

पूर्व सपा प्रवक्ता गौरव भाटिया BJP में शामिल, PM के काम की सराहना की

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व प्रवक्ता गौरव भाटिया आज भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सपा छोड़ दी थी। (देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक

gaurav bhatia- India TV Hindi gaurav bhatia

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व प्रवक्ता गौरव भाटिया आज भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सपा छोड़ दी थी।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

सपा शासन के दौरान उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त महाधिवक्ता रहे तथा टेलीविजन पर बहसों के दौरान पार्टी के प्रमुख चेहरों में एक रहे भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष ने उन्हें भाजपा में शामिल होने की प्रेरणा दी।

उन्होंने 5 फरवरी को सपा प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दिया था। उच्चतम न्यायालय के वकील भाटिया ने कहा, सपा राम मनोहर लोहिया के आदर्श से दूर जा रही है। निष्ठा और ईमानदारी का कोई महत्व नहीं है और यह वंशवादी राजनीति की ओर बढ गयी है।

ये भी पढ़ें

हालांकि वह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव पर सीधा प्रहार करने से बचे। वह यहां भाजपा कार्यालय में पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव और अरूण सिंह की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए। बाद में वह अमित शाह से भी मिले। भाजपा ने फिलहाल यह नहीं बताया है कि भाटिया कौन सी भूमिका निभायेंगे।

Latest India News