Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राजनीति सिद्धू के लिए इमरान खान के...

सिद्धू के लिए इमरान खान के साथ दोस्ती पहले है और देश बाद में: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दावा किया कि पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भारत के हितों से ज्यादा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ अपनी दोस्ती को लेकर चिंतित हैं।

Bhasha
Bhasha 19 Feb 2019, 23:59:26 IST

अमृतसर: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दावा किया कि पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भारत के हितों से ज्यादा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ अपनी दोस्ती को लेकर चिंतित हैं। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के बाद कांग्रेस नेता सिद्धू द्वारा दिए गए बयान की आलोचना करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने ‘देश की भावनाओं’ को आहत किया है। 

इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के करीब 40 जवान शहीद हुए हैं। इस हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि ‘कुछ लोगों के कृत्य’ के लिए पूरे देश पर आरोप नहीं लगाया जा सकता। केजरीवाल ने कहा, ‘‘ सिद्धू के बयान से पूरे देश की भावनाएं आहत हुई हैं।'' 

दिल्ली के मुख्यमंत्री आप की विधायक बलजिंदर कौर के शादी के प्रतिभोज में हिस्सा लेने आए थे। उन्होंने कहा, ‘‘ ऐसा लगता है कि सिद्धू के लिए दोस्ती पहले है और देश बाद में।'' उन्होंने "गैरजिम्मेदाराना" बयान को लेकर सिद्धू की आलोचना की। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन