A
Hindi News भारत राजनीति वसुंधरा राजे के साथ है भाजपा और केन्द्र सरकार: गडकरी

वसुंधरा राजे के साथ है भाजपा और केन्द्र सरकार: गडकरी

जयपुर: आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को लेकर विवादों में आयी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पक्ष में सामने आते हुए केन्द्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि

वसुंधरा राजे के साथ है...- India TV Hindi वसुंधरा राजे के साथ है भाजपा और केन्द्र सरकार: गडकरी

जयपुर: आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को लेकर विवादों में आयी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पक्ष में सामने आते हुए केन्द्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि भाजपा एवं केन्द्र सरकार पूरी तरह से उनके साथ है।
 केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वसुंधरा राजे के खिलाफ आरोप आधारहीन है।  वसुंधरा जी कानूनी, तार्किक और नैतिक रूप से पूरी तरह से सही हैं। उनकी ओर से कहीं कोई गलती नहीं हुई है। गडकरी ने आज राजे से उस समय मुलाकात की जब मुख्यमंत्री और उनके पुत्र दुष्यंत सिंह पर ललित मोदी से संबंध के आरोप लग रहे हैं। ललित मोदी आईपीएल प्रतियोगिता में कथित धन शोधन के मामले में प्रतर्वन निदेशालय की जांच का सामना कर रहे हैं।

वसुंधरा राजे पर ललित मोदी के आव्रजन मामले में कथित रूप से सहायता करने का आरोप है जबकि उनके बेटे दुष्यंत की कंपनी में ललित मोदी द्वारा कथित निवेश किये जाने का आरोप है।
एक दिवसीय यात्रा पर जयपुर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि राजस्थान की मुख्यमंत्री पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद एवं निराधार हैं। आरोपों में न कोई वैधानिकता है और न किसी प्रकार का भ्रष्टाचार हुआ है। मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार,गडकरी ने कहा कि वसुन्धरा राजे पर जो आरोप लगे हैं वे बेबुनियाद हैं। जहां तक इनके बेटे पर लगे आरोप का मामला है, वह पूरी तरह से व्यावसायिक लेनदेन है और इसका आयकर रिटर्न में भी उल्लेख किया गया है। किसी से पैसा कर्ज पर लेना कोई गुनाह नहीं है। इस प्रकार की डील को इस तरह राजनैतिक विवादों में लाने की जो कोशिश की जा रही है वह दुर्भाग्यपूर्ण है।

Latest India News