A
Hindi News भारत राजनीति राजनाथ सिंह ने संसद में आखिर क्‍यों कहा, समझो गई भैंस पानी में

राजनाथ सिंह ने संसद में आखिर क्‍यों कहा, समझो गई भैंस पानी में

गृह मंत्री और वरिष्‍ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने आज लोकसभा में एनडीए सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा के दौरान एक हास्‍यात्‍मक तरीके से कहा कि तो समझो गई भैंस पानी में।

rajnath singh- India TV Hindi Image Source : RAJNATH SINGH rajnath singh

नई दिल्‍ली। गृह मंत्री और वरिष्‍ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने आज लोकसभा में एनडीए सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा के दौरान एक हास्‍यात्‍मक तरीके से कहा कि तो समझो गई भैंस पानी में। उन्‍होंने हंसते हुए कहा कि, गई भैंस पानी में, जिसका मतलब होता है कि बात हाथ से निकल गई है।

राजनाथ सिंह ने य‍ह बात विपक्षी दलों के बारे में बोलते हुए कही, जो अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ एक गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि विपक्षी दलों का, जो मिलकर एनडीए सरकार के खिलाफ संसद में अविश्‍वास मत लेकर आए हैं, एक-दूसरे ऊपर ही भरोसा नहीं है। उन्‍होंने कहा कि यदि वे एक नेता का चुनाव करते हैं तो पूरा गठबंधन ही टूट जाएगा।

राजनाथ सिंह ने कहा, “मैं देख रहा हूं कि जिन राजनीतिक दलों ने हमारी सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव लाने की कोशिश की है उनका भी एक दूसरे के ऊपर विश्‍वास नहीं है। अगर नेतृत्‍व की चर्चा हो जाए तो समझ लीजिए कि ‘गई भैंस पानी में’ऐसे हालात यहां पैदा हो जाएंगे।”

Latest India News