A
Hindi News भारत राजनीति संसद का समय बर्बाद नहीं हो, महंगाई, किसान और पेगसस पर चर्चा हो : राहुल गांधी

संसद का समय बर्बाद नहीं हो, महंगाई, किसान और पेगसस पर चर्चा हो : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को केंद्र सरकार पर विपक्ष को अपना काम नहीं करने देने का आरोप लगाते हुए कहा कि संसद का समय बर्बाद नहीं किया जाए। 

संसद का समय बर्बाद नहीं हो, महंगाई, किसान और पेगसस पर चर्चा हो : राहुल गांधी- India TV Hindi Image Source : FILE संसद का समय बर्बाद नहीं हो, महंगाई, किसान और पेगसस पर चर्चा हो : राहुल गांधी

नयी दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को केंद्र सरकार पर विपक्ष को अपना काम नहीं करने देने का आरोप लगाते हुए कहा कि संसद का समय बर्बाद नहीं किया जाए। उन्होंने कहा कि महंगाई, किसान तथा पेगासस पर चर्चा होनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, "हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज़ बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें। मोदी सरकार विपक्ष को ये काम नहीं करने दे रही।" 

कांग्रेस नेता ने इस बात पर जोर दिया, "संसद का और समय व्यर्थ मत करो- करने दो, महंगाई, किसान और पेगासस की बात हो।" पेगासस और कुछ अन्य मुद्दों को लेकर पिछले कई दिनों से संसद के दोनों सदनों में गतिरोध बना हुआ है। 19 जुलाई से मॉनसून सत्र आरंभ हुआ था, लेकिन अब तक दोनों सदनों की कार्यवाही बाधित रही है। विपक्षी दलों का कहना है कि पेगासस जासूसी मुद्दे पर चर्चा कराने के लिए सरकार के तैयार होने के बाद ही संसद में गतिरोध खत्म होगा।

Latest India News