A
Hindi News भारत राजनीति हार्दिक पटेल के पास आज का दिन, क्या कांग्रेस से मिलाएंगे हाथ?

हार्दिक पटेल के पास आज का दिन, क्या कांग्रेस से मिलाएंगे हाथ?

हार्दिक पटेल पहले सोमवार को राजकोट मे कांग्रेस के साथ गठबंधन का ऐलान करने वाले थे, हार्दिक को ये भी बताना था कि पाटीदारों को आरक्षण देने के लिए कांग्रेस ने क्या फार्मूला दिया है लेकिन रविवार रात को कांग्रेस की लिस्ट आने के बाद पाटीदारों के बीच जो बवा

Hardik-Patel- India TV Hindi Hardik-Patel

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव में आज सबसे बड़ी खबर आने वाली है। हार्दिक पटेल के पास कांग्रेस के साथ डील के लिए केवल 10 घंटे का वक्त बचा है। कांग्रेस और पाटीदारों के बीच अभी तक कोई समझौता नहीं हो पाया है। आज नॉमिनेशन की आखिरी तारीख है। हार्दिक पटेल के चार करीबियों को कांग्रेस ने टिकट दिया तो दूसरे समर्थक नाराज़ हो गए हैं। अब हार्दिक के पास केवल आज शाम पांच बजे तक का वक्त है। खबर है कि हार्दिक पटेल आज अहमदाबाद में कांग्रेस के साथ गठबंधन का ऐलान कर सकते हैं। हार्दिक के चार करीबियों को कांग्रेस ने टिकट दे दिया है, लेकिन कोर कमेटी नाराज़ है और उसने जमकर हंगामा किया है।

हार्दिक पटेल पहले सोमवार को राजकोट मे कांग्रेस के साथ गठबंधन का ऐलान करने वाले थे, हार्दिक को ये भी बताना था कि पाटीदारों को आरक्षण देने के लिए कांग्रेस ने क्या फार्मूला दिया है लेकिन रविवार रात को कांग्रेस की लिस्ट आने के बाद पाटीदारों के बीच जो बवाल मचा उसकी वजह से हार्दिक को राजकोट में अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि हार्दिक को खुश करने के लिए कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट में चार उम्मीदवार बदल दिये हैं , कांग्रेस की पहली लिस्ट में

विधानसभा        टिकट कटा            टिकट मिला
भरूच               किरण ठाकोर          जयेश पटेल
जूनागढ़            अमित थुम्मर            भीखाभाई जोशी
कामरेज            नीलेश कुम्भाणी        अशोक जिरावाला
वरच्छा              प्रफुल तोगड़िया        धीरु भाई गजेरा

कांग्रेस को अब हार्दिक के साथ साथ उनके सहयोगियों को भी मनाना है जो अभी तक नाराज़ हैं। आज हार्दिक अपना फैसला सुनाएंगे, और ये दिन गुजरात चुनाव के लिए बड़ा दिन साबित हो सकता है।

Latest India News