A
Hindi News भारत राजनीति गुजरात चुनाव: सूरत की सड़कों पर उतरीं मुस्लिम महिलाएं, पीएम मोदी को बताया भाई

गुजरात चुनाव: सूरत की सड़कों पर उतरीं मुस्लिम महिलाएं, पीएम मोदी को बताया भाई

सूरत के लिंबायत इलाके में निकले जुलूस में मुस्लिम महिलाओं की ज़बान पर सिर्फ पीएम मोदी के नाम का नारा था। इन महिलाओं का कहना है कि मोदी उनके भाई हैं और वो अपने भाई के लिए सडकों पर उतरी हैं। सूरत की 12 विधानसभा सीटों पर मुस्लिम वोट गेम चेंजर का काम करत

Surat-Muslim-BJP- India TV Hindi Surat-Muslim-BJP

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव के लिए अब तक न तो भाजपा ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया और न ही कांग्रेस ने लेकिन प्रचार अपना रंग पकड़ता जा रहा है लेकिन सूरत से भाजपा के लिए अच्छी खबर आई जहां हज़ारों मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी के समर्थन में जुलूस निकाला। खास बात ये है कि सूरत की सड़कों पर आज तक मुस्लिम महिलाएं किसी पार्टी के लिए सड़कों पर नहीं उतरीं हैं।

सूरत के लिंबायत इलाके में निकले जुलूस में मुस्लिम महिलाओं की ज़बान पर सिर्फ पीएम मोदी के नाम का नारा था। इन महिलाओं का कहना है कि मोदी उनके भाई हैं और वो अपने भाई के लिए सडकों पर उतरी हैं। सूरत की 12 विधानसभा सीटों पर मुस्लिम वोट गेम चेंजर का काम करता है। अकेले लिंबायत इलाके में 72 हज़ार मुस्लिम वोटर हैं। इस माहौल में मोदी के समर्थन में निकला मुस्लिम महिलाओं का ये जलूस भाजपा के हौसले बढ़ाने वाला है।

सूरत में जुलूस निकला तो अहमदाबाद में भाजपा ने प्रचार रथों को रवाना कर दिया। इन प्रचार रथों को हाइटैक तरीके से बनाया गया है जिसमें प्रचार के साथ साथ मनोरंजन भी होगा। भाजपा हर चुनाव में इन हाइटैक रथों का इस्तेमाल कर रही है और नतीजे भी उसके पक्ष में आ रहे हैं।

गुजरात में तो रथ दौड़ गये लेकिन दिल्ली में किसी भी उम्मीदवार का नाम जारी नही हुआ। भाजपा चुनाव समिति की बैठक में खुद पीएम बैठे थे। खबर है कि नाम पक्का कर दिया गया है लेकिन अभी इंतज़ार किया जा रहा है। दूसरी तरफ कांग्रेस भी अपने पत्ते नहीं खोल रही। सब एक दूसरे का इंतज़ार कर रहे हैं।

Latest India News