A
Hindi News भारत राजनीति गुजरात चुनाव के क्लाइमैक्स की रात, कल कौन जीतेगा? आपकी नजर में कौन बाजी मारेगा?

गुजरात चुनाव के क्लाइमैक्स की रात, कल कौन जीतेगा? आपकी नजर में कौन बाजी मारेगा?

बीजेपी और कांग्रेस दोनों के नेता अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। लेकिन आपको क्या लगता है कौन जीतेगा गुजरात?

pm modi and rahul gandhi- India TV Hindi pm modi and rahul gandhi

नई दिल्ली: गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा के लिए मतों की गणना कल होगी। गुजरात चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जहां प्रतिष्ठा का प्रश्न हैं वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस के नए अध्यक्ष के रूप में राहुल गांधी इस परीक्षा में खरे उतर पाते हैं या नहीं।

चंद घंटों बाद सुबह का सूरज उगेगा और नतीजों की बारिश होगी। कौन जीता और कौन हारा इससे परदा उठेगा लेकिन नतीजों की सुबह तक पहुंचने के लिए अभी रात से गुज़रना है। रात गहरी हो रही है और नेताओं की नींद उड़ी है। सुबह क्या फ़ैसला आएगा ये जानने की बेचैनी से आंखों से नींद गायब है।

अगर एग्जिट पोल पर भरोसा करें तो गुजरात में फिर बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। हालांकि कांग्रेस एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुए अब भी इस बात पर कायम है कि कल जब नतीजे आएंगे तो ये कांग्रेस के पक्ष में होंगे। बीजेपी नेता तो जीत को लेकर पहले से ही कॉन्फिडेंट हैं तो गुजरात में किसकी होगी जीत और किसकी होगी हार इसके लिए इंतजार है नतीजे का जिसकी तारीख है 18 दिसंबर।

बीजेपी और कांग्रेस दोनों के नेता अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। लेकिन आपको क्या लगता है कौन जीतेगा गुजरात? आपकी नजर में गुजरात चुनाव में कौन बाजी मारेगा? कमेंट बॉक्स में अपने विचार लिख भेजिए...

Latest India News