A
Hindi News भारत राजनीति गुजरात: पूर्व बीजेपी विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मार कर हत्या

गुजरात: पूर्व बीजेपी विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मार कर हत्या

शुरुआती जांच में पता चला है कि रात 1.30 बजे कटारिया-सुरबारी स्टेशन के पास जब वो सो रहे थे तभी उनको गोली मारी गई। बाद में गाड़ी को मालिया स्टेशन पर रोक कर शव को बरामद किया गया।

गुजरात: पूर्व बीजेपी विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मार कर हत्या- India TV Hindi गुजरात: पूर्व बीजेपी विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मार कर हत्या

नई दिल्ली: गुजरात के भुज से बीजेपी के पूर्व विधायक और प्रदेश बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली की हत्या कर दी गई है। कल देर रात सयाजिनगरी एक्सप्रेस में गोली मार कर उनकी हत्या कर दी गई। भानुशाली सयाजिनगरी एक्सप्रेस के फर्स्ट एसी कोच में सफर कर रहे थे। 

शुरुआती जांच में पता चला है कि रात 1.30 बजे कटारिया-सुरबारी स्टेशन के पास जब वो सो रहे थे तभी उनको गोली मारी गई। बाद में गाड़ी को मालिया स्टेशन पर रोक कर शव को बरामद किया गया।​ बताया जा रहा है कि भानुशाली को दो गोलियां लगी जिनमें से एक उनके सीने में और दूसरी उनकी आंख में लगी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि जयंती भानुशाली पिछले काफी समय से विवादों में चल रहे थे। सूरत की एक महिला ने उन पर रेप का इल्जाम लगाया था जिसके बाद भानुशाली ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था। सूरत क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही थी। लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि फैशन डिजाइनिंग पाठ्यक्रम में प्रवेश के सिलसिले में एक रिश्तेदार के माध्यम से उसकी जयंती भानुशाली से मुलाकात हुई थी।

भानुशाली ने प्रवेश दिलवाने के बहाने उसे अहमदाबाद बुलाया था। वह ट्रेन से गांधीनगर गई। इसके बाद अपनी कार में बैठाकर उसे अश्लील वीडियो दिखाए गए और फिर बाद में उसके साथ बलात्कार भी किया गया।​ हालांकि बाद में मामला सुलझने के बाद लड़की ने आरोप वापस ले लिया था और अब उनकी हत्या कर दी गई है।

Latest India News