A
Hindi News भारत राजनीति पोरबंदर में राहुल ने कहा, PM अपने 'मन की बात' कहते हैं लेकिन आपकी बात नहीं सुनी जाती

पोरबंदर में राहुल ने कहा, PM अपने 'मन की बात' कहते हैं लेकिन आपकी बात नहीं सुनी जाती

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पोरबंदर पहुंचे राहुल गांधी ने केंद्र सरकार, राज्य सरकार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

Rahul Gandhi- India TV Hindi Rahul Gandhi

पोरबंदर: गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पोरबंदर पहुंचे राहुल गांधी ने केंद्र सरकार, राज्य सरकार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने मछुआरों से यह वादा किया कि अगर केंद्र में उनकी सरकार बनी तो वह मुछआरों के लिए अलग से फिशिंग मिनिस्ट्री की स्थापना करेंगे। उन्होंने मछुआरों को बोट के इस्तेमाल के लिए डीजल पर मिलने वाली सब्सिडी रोके जाने पर बीजपी सरकार की आलोचना की।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात के मुछआरों को अब मछली पकड़ने के लिए गहरे समुद्र में जाना पड़ता है क्योंकि 10 से 15 उद्योगपति समुद्री तटों को काफी प्रदूषित कर दिया है। राहुल ने कहा कि ये उद्योगपति पीएम मोदी के दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए मोदी जी ने टाटा को नैनो प्लांट के लिए 33 हजार करोड़ दे दिए।

वहीं पीएम मोदी के मन की बात पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि कांग्रेस को चुनाव में जीत मिलेगी और तब मुख्यमंत्री के दफ्तर और विधानसभा के दरवाजे आपके लिए खुले रहेंगे जहां आप अपनी मन की बात कह सकते हैं। अभी तक यह दरवाजे केवल अमीर लोगों के लिए खुले हैं जहां केवल उन्हीं की बात सुनी जाती है। आपकी बात सरकार तक नहीं पहुंच पाती।

Latest India News