A
Hindi News भारत राजनीति गुजरात चुनाव परिणाम पर राहुल गांधी ने कहा, 'मोदी जी को प्‍यार से हराएंगे, जीत सकते थे थोड़ी कमी रह गई '

गुजरात चुनाव परिणाम पर राहुल गांधी ने कहा, 'मोदी जी को प्‍यार से हराएंगे, जीत सकते थे थोड़ी कमी रह गई '

मोदीजी के गुस्से को हम प्यार से हराएंगे। जनता ने बता दिया है कि मोदीजी का गुजरात मॉडल खोखला है और वहां के लोग इस मॉडल को नहीं मानते। मोदीजी पर जनता को भड़ोसा नहीं है। हम गुजरात में जीत सकते थे लेकिन कहीं थोड़ी कमी रह गई।

rahul-gandhi- India TV Hindi rahul-gandhi

नई दिल्ली: गुजरात और हिमाचल चुनाव परिणाम आने के बाद आज दूसरे दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मीडिया के समक्ष आए और कहा कि भले ही हम हार गए लेकिन हमारे लिए रिजल्ट अच्छा रहा। वहीं बीजेपी को जबरदस्त झटका लगा है। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मोदीजी के गुस्से को हम प्यार से हराएंगे। जनता ने बता दिया है कि मोदीजी का गुजरात मॉडल खोखला है और वहां के लोग इस मॉडल को नहीं मानते। मोदीजी पर जनता को भड़ोसा नहीं है। हम गुजरात में जीत सकते थे लेकिन कहीं थोड़ी कमी रह गई।

तीन माह में गुजरात और गुजरात की जनता ने मुझे बहुत कुछ सिखाया 
राहुल गांधी ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि तीन से चार माह मैं गुजरात में रहा,वहां कैंपेन चलाया,लोगों को अपनी बात बताने की कोशिश की लेकिन जो सबसे बड़ी बात मुझे गुजरात की जनता से बहुत प्‍यार मिला है। पीएम मोदी का मार्केटिंग मॉडल अच्‍छा था लेकिन उनका गुजरात मॉडल खोखला है और गुजरात की जनता मोदी जी के विकास मॉडल को नहीं मानती है। पीएम मोदी आज विकास की बात कर रहे हैं लेकिन गुजरात चुनाव में नोटबंदी,जीएसटी और विकास उनके भाषणों से गायब था। राहुल ने कहा हमारे लिए गुजरात के रिजल्‍ट अच्‍छा रहा है और गुजरात की जनता ने हमें सिखाया है कि मोदी जी के गुस्‍से को कैसे हराना है। कांग्रेस उम्‍मीदवारों को मिली जीत बताती है कि प्‍यार में बड़ी ताकत होती है और गुस्‍से और धनबल को इसकी मदद से हराया जा सकता है।

पीएम मोदी की साख पर बड़ा सवाल उठा है : 
राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि गुजरात चुनावों में मोदी जी की साख पर बड़ा सवाल उठा है,उनकी मार्केंटिंग अच्‍छी है लेकिन उनका गुजरात मॉडल खोखला है,जनता उन पर विश्‍वास नहीं करती है। उनकी साख पर बड़ा सवाल उठा है और ऐसा आगे भी होने जा रहा है।

Latest India News