A
Hindi News भारत राजनीति रूपाणी ने किया मंत्रिमंडल का विस्तार, कांग्रेस छोड़कर BJP में आए जवाहर चावड़ा समेत 3 बने मंत्री

रूपाणी ने किया मंत्रिमंडल का विस्तार, कांग्रेस छोड़कर BJP में आए जवाहर चावड़ा समेत 3 बने मंत्री

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी शनिवार को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया, जिसमें उन्होंने तीन सदस्यों को शामिल किया। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए हुए जवाहर चावड़ा भी मंत्री बनाए गए हैं।

<p>vijay Rupani expands ministry, Cong turncoat made...- India TV Hindi vijay Rupani expands ministry, Cong turncoat made cabinet minister

अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी शनिवार को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया, जिसमें उन्होंने तीन सदस्यों को शामिल किया। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए हुए जवाहर चावड़ा भी मंत्री बनाए गए हैं।

अन्य जिन दो विधायकों को मंत्री बनाया गया है, उनमें वडोदरा जिले के मांजलपुर से भाजपा विधायक योगेश पटेल और जामनगर पश्चिम से विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि मंत्रिमंडल के बाद 5 भाजपा विधायकों को संसदीय सचिव बनाने की संभावना है।

मानावदर के विधायक जवाहर चावड़ा 8 मार्च को कांग्रेस की विधायकी से इस्तीफा देकर उसी शाम भाजपा में शामिल हो गए थे। इसके अलावा ध्रांगध्रा के विधायक पुरुषोत्तम साबरिया ने भी कल दिन में इस्तीफा दे दिया था।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता भरत पांड्या ने पुष्टि करते हुए कहा था, ‘‘हां यह सच है कि आज मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा और तीन मंत्रियों को इसमें शामिल किया जाएगा।’’ पीटीआई से बातचीत करते हुए पटेल ने कहा था कि उनके अलावा चावड़ा और जडेजा मंत्री पद की शपथ लेंगे।

Latest India News