A
Hindi News भारत राजनीति आखिर राहुल गांधी ने बीजेपी को 99 के फेर में उलझा ही दिया: रणदीप सुरजेवाला

आखिर राहुल गांधी ने बीजेपी को 99 के फेर में उलझा ही दिया: रणदीप सुरजेवाला

गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आखिरकार राहुल गांधी ने बीजेपी को 99 के फेर में उलझा ही दिया।

Randeep surjewala- India TV Hindi Randeep surjewala

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आखिरकार राहुल गांधी ने बीजेपी को 99 के फेर में उलझा ही दिया। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की हार नहीं बल्कि जीत है। गुजरात की जनता ने कांग्रेस को भरपूर समर्थन दिया है इसके लिए उनका धन्यवाद। राणदीप सुरजेवाला कांग्रेस मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी के नेतृत्व में बीजेपी की राह को काफी मुश्किल बना दिया। जिस गुजरात को बीजेपी बड़ी आसानी से जीतती आ रही थी लेकिन इस बार कांग्रेस ने उनकी राह रोकने की भरपूर कोशिश की। खुद प्रधानमंत्री को इतनी सभाएं करनी पड़ी। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुजरात की जनता की आभारी है कि उन्होंने इतना समर्थन दिया।

​आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी 99 के आंकड़े पर सिमटकर रह गई है जबकि 2012 के चुनाव में बीजेपी की सीटों का आंकड़ा 115 था। वहीं कांग्रेस को इसबार 80 सीटें मिली है। कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व भी इस रिजल्ट को संतोषजनक मान रहा है।

Latest India News