A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस अब 2019 भूल जाए, मुश्किल हालात में BJP को जीत मिली: आनंदी बेन पटेल

कांग्रेस अब 2019 भूल जाए, मुश्किल हालात में BJP को जीत मिली: आनंदी बेन पटेल

गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री बीजेपी की कद्दावर नेता आनंदी बेन पटेल ने कहा कि यह मुश्किल हालात में मिली जीत है। हमारे लिए एक बड़ी चुनौती थी। तीन नए नेता हमें चुनाव हराने में जुटे थे।

Anadi ben patel, gujrat election results 2017- India TV Hindi Anadi ben patel

नई दिल्ली: गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री बीजेपी की कद्दावर नेता आनंदी बेन पटेल ने कहा कि यह मुश्किल हालात में मिली जीत है। हमारे लिए एक बड़ी चुनौती थी। तीन नए नेता हमें चुनाव हराने में जुटे थे। उन्होंने विश्वास जताया कि हम 110 के आसपास सीट जीतकर प्रदेश में एकबार फिर सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि जहां कहीं भी कमियां रह गई हैं उसपर हमलोग बैठकर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब 2019 भूल जाए और 2024 की तैयारी करे। 

तीन आंदोलनकारियों ने हराने की कोशिश की
आनंदीबेन पटेल ने हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश का नाम लिए बिन कहा कि तीन लड़कों ने बीजेपी को चुनाव हराने के लिए पूरी जोड़-तोड़ की लेकिन बीजेपी के कार्यकर्ताओं और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेहनत का नतीजा है कि हम गुजरात में जीत की ओर बढ़ रहे हैं। आनंदी बने पटेल ने कहा कि हमें अपनी कमियों पर भी आत्ममंथन करने की जरूरत होगी। क्योंकि सौराष्ट्र के कुछ हिस्सों में हम पिछड़े हैं।

आपको बता दें कि ​अभी तक कुल 182 सीटों के रुझान आ गए हैं। वहीं कुछ सीटों के नतीजे भी आ गए हैं जिनमें बीजेपी बढ़त बनाए हुए है। रुझानों में बीजेपी बहुमत के आंकड़ों से आगे चल रही है। ताज आंकड़ों के मुताबिक बीजेपी 105 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है वहीं कांग्रेस 71 सीटों पर आगे चल रही है जबकि 6 सीटें अन्य के खाते में गई है। कांग्रेस के कद्दावर नेता अर्जुन मोडवाडिया पोरबंदर सीट से अपना चुनाव 1800 वोटों से हार गए हैे। सूबे से सीएम विजय रुपाणी राजकोट पश्चिम सीट से करीब 25 हजार वोटों से चुनाव जीत चुके हैं।

Latest India News