A
Hindi News भारत राजनीति नरेंद्र मोदी की विकास यात्रा को जनता का समर्थन मिला, लोकतंत्र नए युग में प्रवेश कर रहा है: अमित शाह

नरेंद्र मोदी की विकास यात्रा को जनता का समर्थन मिला, लोकतंत्र नए युग में प्रवेश कर रहा है: अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास की यात्रा को एकबार फिर जनता का भारी समर्थन हासिल हुआ है और देश का लोकतंत्र अब एक नए युग में प्रवेश करने जा रहा है।

Amit shah BJP office- India TV Hindi Amit shah BJP office

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास की यात्रा को एकबार फिर जनता का भारी समर्थन हासिल हुआ है और देश का लोकतंत्र अब एक नए युग में प्रवेश करने जा रहा है। गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बीजेप कार्यलय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ये बातें कही।

उन्होंने दोनों राज्यों में बीजेपी की जीत को बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं की जीत है और पीएम मोदी की नीतियों की जीत बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गरीबों को ध्यान में रखकर चलाए जा रहे कार्यक्रम की यह जीत है। बीजेपी अध्यक्ष ने इस जीत को जातिवाद, वंशवाद और तुष्टिकरण के ऊपर विकासवाद की जीत बताया।

उन्होंने कहा, हम इन तीनों से भारतीय राजनीति को मुक्त करने का प्रयास कर रहे थे। यूपी चुनाव के बाद अब गुजरात और हिमाचल के परिणाम ने यह साबित कर दिया कि जातिवाद, वंशवाद और तुष्टिकरण को ख्तम कर जनता ने विकास का साथ दिया है। जनता ने यह साबित कर दिया है कि जो परफॉर्म करेगा जो जन आकांक्षाओं की पूर्ति करेगा वही जीत हासिल करेगा।

Latest India News