A
Hindi News भारत राजनीति ज्ञानदेव आहूजा बोले- पहलू खान की मौत का पछतावा नहीं

ज्ञानदेव आहूजा बोले- पहलू खान की मौत का पछतावा नहीं

भारतीय जनता पार्टी के अलवर विधायक ज्ञान देव आहूजा ने सोमवार को कहा कि उन्हें पहलू खान की मौत का कोई पछतावा नहीं है।

gyanadev ahuja says no remorse for the death of pehlu khan- India TV Hindi gyanadev ahuja says no remorse for the death of pehlu khan

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के अलवर विधायक ज्ञान देव आहूजा ने सोमवार को कहा कि उन्हें पहलू खान की मौत का कोई पछतावा नहीं है। एक डेरी फार्मर के तौर पर काम करने वाले पहलू की अलवर में गौरक्षकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। गौहत्या करने वाले अगर मरते हैं, तो हमें इसका कोई गम नहीं है। गौहत्या करने वाले मरे हैं और आगे भी मरते रहेंगे। आहूजा ने साफ कहा कि पहलू खान गौतस्करी कर रहा था और इसी के चलते उसकी पिटाई हुई। हालांकि उसकी मौत सदमें से हुई है ना कि पिटाई से। कांग्रेस हमेशा देशद्रोहियों का समर्थन करती है और देशभक्तों को फंसाने का काम।

लोगों के खिलाफ आतंकवादी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं गौरक्षक

विधानसभा में खान की मौत का मुद्दा उठाने वाली कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आहूजा ने कहा, बिल्कुल वह गौ-तस्कर था। इतनी तुष्टिकरण की नीति अपना रहे हैं और राग अलाप रहे हैं कि उन्हें लोगों के लिए जो देश के गद्दार हैं। ये कांग्रेस देश के गद्दारों को पुरस्कार देना चाहते हैं और देश भक्तों का तिरस्कार करना चाहते हैं। गौ-तस्कर और गौ-हत्यारों का समर्थन कर रहे हैं।

सऊदी अरब में भारतीय महिला के साथ शोषण, 3 लाख रुपए में बेचा

आहूजा ने कहा, खान को क्यों पीटा गया। जब उन्हें पकड़ा गया तो उसका बेटा और उसके भाई बैठकर हंस रहे थे। उसे इसलिए पीटा गया, क्योंकि वह खेतों के रास्ते भागने की सोच रहा है और वहां पब्लिक थी। पब्लिक तो पब्लिक होती है। इसलिए यह जानबूझकर किया गया हमला नहीं है।

 

 

Latest India News