A
Hindi News भारत राजनीति चुनाव से पहले गुजरात में CD पर तहलका लेकिन इन नेताओं के सेक्स स्कैंडल भी रहे सुर्खियों में

चुनाव से पहले गुजरात में CD पर तहलका लेकिन इन नेताओं के सेक्स स्कैंडल भी रहे सुर्खियों में

जयपुर की एक विवाहित महिला ने राजस्थान के पूर्व मंत्री बाबूलाल नागर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। पीड़िता के मुताबिक, मंत्री ने सरकार में उसे नौकरी दिलाने का वादा किया और बदले में यौन उत्पीड़न किया। यह स्कैंडल 2013 में सामने आया था।

geetika

गोपाल कांडा: हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा का दिवंगत एयर होस्टेस गीतिका शर्मा के साथ संबंध था। कांडा की हरकतों से तंग आकर गीतिका ने सुसाइड कर लिया था।

अमरमणि त्रिपाठी-मधुमिता शुक्ला: 24 वर्षीय मधुमिता शुक्ला की 9 अप्रैल, 2003 को लखनऊ में उनके अपार्टमेंट्स में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बाद में जांच में पता चला कि उनका तत्कालीन यूपी सरकार में मंत्री अमरमणि त्रिपाठी से प्रेम संबंध था। जांच में खुलासा हुआ कि अमरमणि की पत्नी मधुमणि ने ही मधुमिता की हत्या करवाई थी।

बाबूलाल नागर: जयपुर की एक विवाहित महिला ने राजस्थान के पूर्व मंत्री बाबूलाल नागर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। पीड़िता के मुताबिक, मंत्री ने सरकार में उसे नौकरी दिलाने का वादा किया और बदले में यौन उत्पीड़न किया। यह स्कैंडल 2013 में सामने आया था।

आइस क्रीम सेक्स पार्लर स्कैंडल: 1987 में 'आइस क्रीम सेक्स पार्लर स्कैंडल' से केरल में हंगामा मच गया था। कोझिकोड की एक एनजीओ ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया था कि एक आइस क्रीम पार्लर को को वेश्यालय के तौर पर संचालित किया जा रहा है। वहां राजनीतिज्ञों, न्यायिक अधिकारियों और अन्य वीआईपीज समेत समाज के पावरफुल वर्ग के लोग बड़ी संख्या में लड़कियों का यौन शोषण करते हैं।

Latest India News