A
Hindi News भारत राजनीति प्रवीण तोगड़िया से मिले हार्दिक पटेल और अर्जुन मोढ़वाडिया, मुलाकात के बाद दिया बड़ा बयान

प्रवीण तोगड़िया से मिले हार्दिक पटेल और अर्जुन मोढ़वाडिया, मुलाकात के बाद दिया बड़ा बयान

प्रवीण तोगड़िया इस समय अहमदाबाद के अस्पताल में हैं उनका इलाज चल रहा है। इस बीच कई नेता उनसे मिलने पहुंच रहे हैं। आज पाटीदार नेता हार्दिक पटेल...

hardik patel and pravin togadia- India TV Hindi hardik patel and pravin togadia

अहमदाबाद: विश्व हिंदू परिषद (VHP) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया से मिलने आज पाटीदार अनामत आंदलोन समिति (PAAS) के नेता हार्दिक पटेल चंद्रमणि अस्पताल पहुंचे। हार्दिक ने कुछ देर तक तोगड़िया से मिलकर उनका हालचाल जाना। तोगड़िया से मिलने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि तोगड़िया के खिलाफ राजनीतिक साजिश हो रही है।

हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी सरकार तोगड़िया को परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि वह प्रवीण तोगड़िया के साथ है। उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी क्‍या कर रहे हैं। आरएसएस प्रवीण तोगड़िया के खिलाफ है।’ उन्‍होंने सोमवार को भी भाजपा सरकार पर आरोप लगाए थे।

प्रवीण तोगड़िया इस समय अहमदाबाद के अस्पताल में हैं उनका इलाज चल रहा है। इस बीच कई नेता उनसे मिलने पहुंच रहे हैं। आज पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के अलावा कांग्रेस नेता अर्जुन मोढ़वाडिया और डीजी वंजारा भी पहुंचे। तीनों ने  प्रवीण तोगड़िया से मुलाकात की और उनका हाल चाल जाना।

बता दें कि विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया 11 घंटे तक लापता रहे। सोमवार रात करीब 9 बजे करीब-करीब बेहोशी की हालत में अस्पताल में दिखे और इसी के साथ एक मिस्ट्री बन गई। सुबह हुई तो तोगड़िया अस्पताल के बेड से उठकर कैमरे के सामने आए। अपनी मिसिंग मिस्ट्री पर जो कुछ कहा वो हैरान कर देने वाला है। वीएचपी के फायर ब्रांड नेता ने ऐलान किया कि मेरे एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है।

उन्होंने कहा कि डॉ. साहेब तुरंत कार्यालय छोड़ दो आपको उठाकर एनकाउंटर करने के लिए लोग निकले हैं। हम एनकाउंटर और मौत से नहीं डरने वाले इसलिए उनकी बात पर मैंने कोई विशेष ध्यान नहीं दिया। मैंने बाहर देखा दो पुलिसवाले थे। मन में आया कि क्या कुछ गलत करने आए हैं। तोगड़िया ने कहा कि कुछ समय से मेरी आवाज दबाने की कोशिश हो रही है...मुझे डराया और धमकाया जा रहा है।

एक पुराने मामले में राजस्थान पुलिस प्रवीण तोगड़िया की गिरफ्तारी वारंट लेकर अहमदाबाद पहुंची थी। मामला राजस्थान के गंगापुर सिटी में एक सरकारी आदेश का उल्लंघन करने का है। इसी मामले में प्रवीण तोगड़िया को कोर्ट में पेश होना था लेकिन तोगड़िया कोर्ट में पेश नहीं हुए तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया। सोमवार को राजस्थान पुलिस इसी वारंट को सर्व करने के लिए अहमदाबाद पहुंची थी लेकिन तोगड़िया नहीं मिले। वो ऑटो में सवार होकर अकेले कहीं निकल गए थे। तोगड़िया को जेड प्लस सिक्योरिटी मिली हुई है लेकिन उन्होंने अपने साथ किसी भी सुरक्षाकर्मी को आने से मना कर दिया था।

तोगड़िया ऑटो से बाहर निकले फिर कई घंटों तक उनके बारे में कुछ पता नहीं चला। सोमवार रात करीब 9 बजे वो अहमदाबाद के कोतरपुर में बेहोशी की हालत में मिले थे। वहीं से किसी ने एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया। करीब ग्यारह घंटे तक लापता रहने के बाद जब तोगड़िया को जब अहमदाबाद के अस्पताल पहुंचे, तब वो इसी तरह बेहीशी की हालत में नजर आए लेकिन जब होश में आए, तो अपने बयानों से सनसनी फैला दी।

Latest India News