A
Hindi News भारत राजनीति आरक्षण आंदोलन में दखल न दें अमित शाह: हार्दिक पटेल

आरक्षण आंदोलन में दखल न दें अमित शाह: हार्दिक पटेल

अहमदाबाद: पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने BJP अध्यक्ष अमित शाह से कहा कि वह अति पिछड़ा वर्ग (OBC) आरक्षण श्रेणी में पटेल समुदाय को शामिल करने की मांग को लेकर जारी आंदोलन

'सिर्फ BJP अध्यक्ष के...- India TV Hindi 'सिर्फ BJP अध्यक्ष के चाहने से नहीं रुकेगा पटेल आंदोलन'

अहमदाबाद: पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने BJP अध्यक्ष अमित शाह से कहा कि वह अति पिछड़ा वर्ग (OBC) आरक्षण श्रेणी में पटेल समुदाय को शामिल करने की मांग को लेकर जारी आंदोलन में हस्तक्षेप नहीं करें।

शाह को दिए गए एक खुले संदेश में हार्दिक ने कहा कि आंदोलन केवल इस कारण से नहीं रूक जाएगा कि BJP अध्यक्ष ऐसा चाहते हैं।

हार्दिक ने सोशल मीडिया पर डाले गए संदेश में कहा, मैं अमित शाह से आरक्षण की मांग को लेकर जारी पटेल समुदाय के आंदोलन से दूर रहने का अनुरोध करता हूं। हम केवल इस वजह से नहीं रूक जाएंगे कि आप ऐसा चाहते हैं। जब तक मैं जिंदा हूं, आंदोलन नहीं रूकेगा। और अगर आप तब भी बल का इस्तेमाल कर आंदोलन को कुचलना चाहते हैं तो फिर आपको मेरी जान लेनी होगी।

हार्दिक ने कहा, अगर आप मुझे मार भी दें तब भी हजारों दूसरे हार्दिक उभरेंगे। हमारी मांगों को मानने की कोशिश करें और हमें न्याय दें। नहीं तो आप जो कुछ कर सकते हैं, वह करें।

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAS) के नेतृत्वकर्ता ने कहा, हमारे आंदोलन में हस्तक्षेप ना करें क्योंकि हम हरेन पांड्या, अमित जेठवा या संजय जोशी नहीं हैं।

Latest India News