A
Hindi News भारत राजनीति No-confidence Motion: लोकसभा में राहुल गांधी की इस हरकत पर भड़कीं हरसिमरत, कही ये बात

No-confidence Motion: लोकसभा में राहुल गांधी की इस हरकत पर भड़कीं हरसिमरत, कही ये बात

लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान राहुल गांधी के बयान पर हरसिमरत कौर बिफर पड़ीं।

Harsimrat kaur- India TV Hindi Harsimrat kaur

नई दिल्ली: अकाली दल सांसद और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भड़क उठीं। लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान राहुल गांधी के बयान पर हरसिमरत कौर बिफर पड़ीं। दरअसल, राहुल गांधी जब सदन में बोल रहे थे तो उसी दौरान तीखी नोंकझोक शुरू हो गई। लोकसभा स्पीकर ने सदन की कार्यवाही थोड़ी देर के लिए स्थगित कर दी। 

दोबारा कांग्रेस अध्यक्ष ने जब बोलना शुरू किया तो उन्होंने कहा कि अभी मुझे विपक्ष के सांसदों ने बधाई दी कि बहुत अच्छा बोले लेकिन मैं उस समय हैरान रह गया जब आपके (BJP और NDA) ही सदस्यों ने हाथ मिलाकर कहा कि बहुत अच्छा बोले। इसी दौरान राहुल गांधी हरसिमरत कौर की तरफ इशारा करते हुए बोल गए अकाली दल की ये नेता मुस्कुरा कर मुझे देख रही थीं। इसपर संदन में हंगामा शुरू हो गया और ठहाके भी लगने लगे। इसपर हरसिमरत कौर बिफर पड़ीं। उन्होंने कहा, ये संसद है, मुन्ना भाई का पप्पी-झप्पी का एरिया नहीं।

हरसिमरत कौर ने राहुल गांधी के भाषण पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने अपने भाषण में पंजाबियों को नशेड़ी कहा है। लेकिन आज जो सीन उन्होंने लोकसभा में क्रियेट किया इसके बाद तो वही बताएं कि वे क्या करके आए हैं। 

Latest India News