A
Hindi News भारत राजनीति दुष्यंत चौटाला की बातें हमारे घोषणा पत्र में हैं, अब फैसला उन्हें लेना है: भूपेंद्र हुड्डा

दुष्यंत चौटाला की बातें हमारे घोषणा पत्र में हैं, अब फैसला उन्हें लेना है: भूपेंद्र हुड्डा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि जहां तक दुष्यंत चौटाला के कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की बात है, वृद्धा अवस्था पेंशन और हरियाणा के लोगों को सरकारी नौकरियों ने 75 प्रतिशत आरक्षण की बात पहले से ही हमारे घोषणापत्र में है।

BS Hooda- India TV Hindi Image Source : ANI BS Hooda

नई दिल्ली: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि जहां तक दुष्यंत चौटाला के कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की बात है, वृद्धा अवस्था पेंशन और हरियाणा के लोगों को सरकारी नौकरियों ने 75 प्रतिशत आरक्षण की बात पहले से ही हमारे घोषणापत्र में है। अगर उनके पास कुछ और सुझाव हों तो हम उसपर बात कर सकते हैं। हुड्डा ने बातें दुष्यंत चौटाल के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कही। 

दुष्यंत चौटाला दिल्ली में पार्टी की बैठक के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जो भी दल कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर सहमत होगा हम उसके साथ जा सकते हैं। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए हुड्डा ने कहा था कि बीजेपी या कांग्रेस दोनों हमारे लिए अछूत नहीं हैं।

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि दुष्यंत चौटाला जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो बाते कही हैं और जो मुद्दे उन्होंने उठाए हैं, वो पहले से ही हमारे चुनावी घोषणा पत्र में है। अब फैसला उन्हें लेना है। 

Latest India News