A
Hindi News भारत राजनीति प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने के विरोध में हिमाचल कांग्रेस ने योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया

प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने के विरोध में हिमाचल कांग्रेस ने योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने का विरोध करते हुये कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश इकाई ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौड़ के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय राजीव भवन के पास एकत्रित हुए और पुतला दहन किया।

<p>Himachal Pradesh Congress burns Yogi Adityanath's effigy...- India TV Hindi Himachal Pradesh Congress burns Yogi Adityanath's effigy to protest against Priyanka Gandhi's detention

शिमला: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने का विरोध करते हुये कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश इकाई ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौड़ के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय राजीव भवन के पास एकत्रित हुए और पुतला दहन किया। 

शुक्रवार को, कांग्रेस महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया गया और सोनभद्र जाने से रोक दिया गया, जहां बुधवार को 10 आदिवासियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। राठौड़ ने हिरासत को ‘‘अवैध और लोकतंत्र की हत्या’’ करार दिया। कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता मुकेश अग्निहोत्री, राज्य युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनीष ठाकुर और राज्य महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनाब चंदेल भी विरोध प्रदर्शन में शामिल थे।

Latest India News