A
Hindi News भारत राजनीति BJP सासंद का वरुण गांधी पर बड़ा हमला, कहा- 'जब मामला खुलता है तो असलियत सामने आती है'

BJP सासंद का वरुण गांधी पर बड़ा हमला, कहा- 'जब मामला खुलता है तो असलियत सामने आती है'

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद श्याम चरण गुप्ता ने वरुण गांधी पर बड़ा हमला बोला है। गुप्ता ने हनी ट्रैप मामले में वरुण गांधी का नाम आने को शर्मनाक बताया और कहा

varun gandhi- India TV Hindi varun gandhi

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद श्याम चरण गुप्ता ने वरुण गांधी पर बड़ा हमला बोला है। गुप्ता ने हनी ट्रैप मामले में वरुण गांधी का नाम आने को शर्मनाक बताया और कहा कि इस मामले में वरुण गांधी की सफाई से काम नहीं चलेगा क्योंकि शिकायत करने वाले ने सबूत साथ में भेजे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

'बड़े-बड़े परिवारों के बड़े-बड़े हाल हैं'

बीजेपी सांसद ने कहा, ‘हनी ट्रैप वाला मामला बेहद शर्मनाक है। जब मामला खुलता है तो असलियत सामने आती है।’ आगे उन्होंने कहा, ‘वरुण की सफाई नहीं, सबूत काम करेगा। बड़े-बड़े परिवारों के बड़े-बड़े हाल हैं और यूपी में वरुण गांधी की कोई बड़ी भूमिका नहीं है।’ बता दें कि श्याम चरण गुप्ता इलाहाबाद से बीजेपी के सांसद हैं।

'ये हनी नहीं वॉटर का मामला है..इसमें अच्छे अच्छे डूब जाते हैं'

वहीं, केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने भी वरुण गांधी पर इशारों ही इशारों में बड़ा बयान दिया है। उमा भारती ने कहा कि ये हनी नहीं वॉटर का मामला है..इसमें अच्छे अच्छे डूब जाते हैं। उमा भारत से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये सवाल पूछा गया था। इस पर उन्होंने सीधे-सीधे तो कुछ नहीं कहा लेकिन इशारों ही इशारों में साफ कर दिया कि मामला काफी बड़ा हो गया है।

Latest India News