A
Hindi News भारत राजनीति रमेश पोखरियाल ने JEE परीक्षा में शामिल हुए सभी छात्रों को दी बधाई

रमेश पोखरियाल ने JEE परीक्षा में शामिल हुए सभी छात्रों को दी बधाई

देश के इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रवेश के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई)-मुख्य मंगलवार को कोरोना महामारी की वजह से सख्त एहतियाती उपायों और सामाजिक दूरी के बीच हुई।

I'd like to congratulate the students for having turned up to take JEE, says Ramesh Pokhriyal- India TV Hindi Image Source : ANI I'd like to congratulate the students for having turned up to take JEE, says Ramesh Pokhriyal

नई दिल्ली: देश के इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रवेश के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई)-मुख्य मंगलवार को कोरोना महामारी की वजह से सख्त एहतियाती उपायों और सामाजिक दूरी के बीच हुई। आज संपन्न हुई परीक्षा के बाद शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल ने उन सभी छात्रों को बधाई दिया जो इस परीक्षा में शामिल हुए। साथ हीं उन्होंने मुख्यमंत्रियों को भी धन्यवाद दिया।

रमेश पोखरियाल ने कहा, "मैं उन सभी छात्रों को बधाई देना चाहता हूं जो जेईई परीक्षा में शामिल हुए। मैं मुख्यमंत्रियों को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने छात्रों को सेंटर तक पहुंचाने की व्यवस्था की।"

इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि जेईई की परीक्षा में राज्य के 75 प्रतिशत अभ्यर्थी भाग नहीं ले सके और अन्य राज्यों में भी सिर्फ आधे विद्यार्थी ही अपने केन्द्रों पर पहुंचे। मुख्यमंत्री का कहना है कि यह कोरोना वायरस संक्रमण महामारी के कारण हुआ है। 

बनर्जी ने कहा कि उनकी सरकार ने छात्रों के लिए सभी इंतजाम किए थे लेकिन मंगलवार को सिर्फ 1,167 बच्चों ने परीक्षा दी जबकि कुल 4,652 बच्चों को इस परीक्षा में शामिल होना था।

Latest India News