Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राजनीति बदरूद्दीन अजमल ने पत्रकार को कहे...

बदरूद्दीन अजमल ने पत्रकार को कहे अपशब्द, माइक से मारने की कोशिश की

एआईयूडीएफ प्रमुख बदरूद्दीन अजमल से बुधवार को जब एक पत्रकार ने अगले आम चुनाव को लेकर सवाल किया तो वह भड़क गए और पत्रकार को अपशब्द कहने लगे तथा उसका सिर तोड़ने तक की धमकी दी।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 27 Dec 2018, 0:07:35 IST

गुवाहाटी: एआईयूडीएफ प्रमुख बदरूद्दीन अजमल से बुधवार को जब एक पत्रकार ने अगले आम चुनाव को लेकर सवाल किया तो वह भड़क गए और पत्रकार को अपशब्द कहने लगे तथा उसका सिर तोड़ने तक की धमकी दी। वहीं उनके समर्थकों ने पत्रकार को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने पर मजबूर किया। यह घटना तब हुई जब अजमल एक कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे। इस कार्यक्रम में उन्होंने दक्षिण सलमारा जिले के पंचायत चुनाव के विजेताओं का अभिनंदन किया। 

पत्रकार ने बाद में लोकसभा सदस्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। एक स्थानीय टीवी चैनल के पत्रकार ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर गठजोड़ की एआईयूडीएफ की योजना के बारे में सवाल किया। लोकसभा सदस्य ने सीधा जवाब देने से बचते हुए कहा, ‘‘ हम दिल्ली में महागठबंधन (विपक्ष) के साथ हैं।’’ 

इसके बाद पत्रकार ने पूछा कि चुनाव के बाद कौन सी पार्टी जीतती है, क्या एआईयूडीएफ इसको देखकर अपना रूख बदलेगी। इस पर अजमल भड़क गए और कहा, ‘‘ तुम कितना करोड़ रुपये दोगे ? (अपशब्द).. यह पत्रकारिता है? तुम जैसे लोग पत्रकारिता को बदनाम कर रहे हैं। यह व्यक्ति पहले से ही हमारे खिलाफ है।’’ इसके बाद अजमल ने और भी अपशब्द कहे। इसके बाद उन्होंने दूसरे पत्रकार का माइक छीनकर सवाल पूछने वाले पत्रकार को मारने की कोशिश की। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन