A
Hindi News भारत राजनीति बिहार: जेडी (यू) नेता ने कहा, 'मुझसे इतनी असहजता हो गयी है तो मुझे पार्टी से निकाल दीजिए'

बिहार: जेडी (यू) नेता ने कहा, 'मुझसे इतनी असहजता हो गयी है तो मुझे पार्टी से निकाल दीजिए'

जदयू नेता अजय आलोक ने गुरूवार को कहा कि अगर उनसे इतनी असहजता हो गयी है तो उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाए।

Ajay Alok- India TV Hindi Ajay Alok

पटना: जदयू नेता अजय आलोक ने गुरूवार को कहा कि अगर उनसे इतनी असहजता हो गयी है तो उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाए। अजय आलोक ने अपने ट्वीटर हैंडल पर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद की उस विज्ञप्ति पर बृहस्पतिवार प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा है कि आलोक पार्टी प्रवक्ता नहीं हैं और उनका बयान पार्टी का आधिकारिक बयान नहीं है और वह उनकी निजी राय हो सकती है। 

आलोक ने ट्वीट किया '' ममता बनर्जी द्वारा पश्चिम बंगाल को मिनी पाकिस्तान बनाने संबंधी अपने बयान पर मैंने अपने पार्टी प्रवक्ता पद से इस्तीफ़ा दिया था, पार्टी से इस्तीफ़ा नहीं। अब अगर पार्टी कहती हैं तो पार्टी से भी इस्तीफ़ा दे दूँगा और मुझसे इतनी असहजता हो गयी है तो मुझे निकाल दीजिए। मेरा महिमामंडन पार्टी का नुक़सान है।’’ 

इससे पहले भाजपा और जदयू के कुछ नेताओं के बीच बयानबाजी पर आलोक ने कहा था ''सारे संबंधो में कभी कटुता आती हैं लेकिन ज़िम्मेदार लोग उसमें मिठास डालते हैं। भाजपा बिहार में सत्ता में ना रहे, इससे उसपर कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता लेकिन बिहार के हित में यह सम्बंध मज़बूत रहना चाहिए ख़ासतौर पर तब जब जदयू अपने को बिग ब्रदर के भूमिका में रखती हैं तो ज़िम्मेदारी हम पर आती है।’’ उनके इसी बयान पर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने विज्ञप्ति जारी की थी।

Latest India News