A
Hindi News भारत राजनीति आतंकवाद के साथ संबंध साबित होने पर पद छोड़ने के लिए तैयार हूं: जम्मू-कश्मीर के मंत्री

आतंकवाद के साथ संबंध साबित होने पर पद छोड़ने के लिए तैयार हूं: जम्मू-कश्मीर के मंत्री

जम्मू-कश्मीर के मंत्री अब्दुल हक खान ने आज कहा कि आतंकवाद के साथ संबंध साबित हो जाते हैं तो वह अपने पद से त्यागपत्र दे देंगे। विपक्षी नेशनल कांफ्रेंस विधायक अब्दुल माजिद भट्ट और मोहम्मद अकबर लोन ने राज्य विधानसभा में कानून मंत्री के खिलाफ ये आरोप लगा

abdul haq khan- India TV Hindi abdul haq khan

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के मंत्री अब्दुल हक खान ने आज कहा कि आतंकवाद के साथ संबंध साबित हो जाते हैं तो वह अपने पद से त्यागपत्र दे देंगे। विपक्षी नेशनल कांफ्रेंस विधायक अब्दुल माजिद भट्ट और मोहम्मद अकबर लोन ने राज्य विधानसभा में कानून मंत्री के खिलाफ ये आरोप लगाए थे।

यह पूरा प्रकरण उस समय शुरू हुआ जब भट्ट बिजबेहरा में मुठभेड़ स्थल के निकल सुरक्षा बलों की कार्रवाई में घायल हुए लोगों की संख्या के बारे में विधानसभा अध्यक्ष कवींद्र गुप्ता को अवगत करा रहे थे और इसी दरम्यान मंत्री ने हस्तक्षेप किया।

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में लश्कर-ए-तैयबा और सुरक्ष बलों के बीच कल हुई मुठभेड़ में दो नागरिक मारे गए और एक आतंकवादी को मार गिराया गया था। इस घटना में दस नागरिक घायल हुए थे।

भट्ट ने खान पर पलटवार करते हुए आरोप लगाए थे। इसके बाद कानून मंत्री ने कहा, अगर आतंकवाद के साथ मेरे ताल्लुकात साबित हो जाते हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।

Latest India News