A
Hindi News भारत राजनीति पंजाब में भी दिल्ली की तरह का मौका है: केजरीवाल

पंजाब में भी दिल्ली की तरह का मौका है: केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज दावा किया कि उनकी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनावों की होड़ में नहीं है और आप सदस्यों को चुनाव के

पंजाब में भी दिल्ली की...- India TV Hindi पंजाब में भी दिल्ली की तरह का मौका है: केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज दावा किया कि उनकी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनावों की होड़ में नहीं है और आप सदस्यों को चुनाव के पीछे नहीं भागने की सलाह देते हुए इंगित किया कि पंजाब में भी पार्टी को दिल्ली जैसा मौका मिल सकता है।

केजरीवाल ने आप की राष्ट्रीय परिषद बैठक को संबोधित करते हुए कहा, ‘हम यहां सत्ता की राजनीति के लिए नहीं हैं। लोग पूछते हैं कि क्या आप 2019 की होड़ में है? हम किसी होड़ में नहीं हैं।’

मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली की जीत एक चमत्कार थी। हमें बस ईमानदारी से कठिन काम करते रहना है। चुनाव के पीछे मत भागें। सभी संकेत हैं कि आप पंजाब में भी इसी तरह का अवसर पाने जा रहे हैं।

आज से शुरू हुई इस बैठक में उम्मीद की जा रही है कि पार्टी अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के नए सदस्य चुनेगी। राष्ट्रीय कार्यकारिणी दूसरा सर्वोच्च नीति निर्माता निकाय है। वहीं, बैठक स्थल के बाहर कुछ आप सदस्यों ने प्रदर्शन किया। उनका दावा था कि उन्हें बैठक के लिए नहीं बुलाया गया।

केजरीवाल ने कहा कि पार्टी का मुख्य लक्ष्य भ्रष्टाचार से संघर्ष करना है और उनकी सरकार ऐसी पहली सरकार है जिसने भ्रष्टाचार में संलिप्तता पर अपने एक मंत्री को हटा दिया।

Latest India News