A
Hindi News भारत राजनीति #MaulanaVSMaulana मौलाना कत्‍लेआम का डर क्‍यों दिखाते हैं ? IndiaTV पर देखिए बड़ी बहस

#MaulanaVSMaulana मौलाना कत्‍लेआम का डर क्‍यों दिखाते हैं ? IndiaTV पर देखिए बड़ी बहस

मौलाना ने अपनी सफाई में इंडिया टीवी का जिक्र किया। इंडिया टीवी पर ही मौलाना सलमान नदवी ने मौलाना सज्जाद नोमानी का वो वीडियो दिखाया था जिसमें नोमानी अपनी तकरीर में मुसलमानों को डरा रहे थे...

maulana nomani- India TV Hindi maulana nomani

नई दिल्ली: हिंदुस्तान के 20 करोड़ मुसलमानों को देश में सिविल वार का डर दिखाने वाले, मुसलमानों का कत्लेआम का खौफ दिखाने वाले और रोहिंग्या मुसलमानों जैसा हश्र होने का झूठा डर दिखाने वाले ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) के प्रवक्ता मौलाना खलीलुर्रहमान सज्जाद नोमानी को आखिरकार आज सफाई देनी पड़ी। मौलाना नोमानी पहले कही अपनी कुछ भड़काऊ बातों से पलट गए लेकिन कुछ बातों पर उन्होंने फिर भड़काने वाला बयान दिया है।

मौलाना ने अपनी सफाई में इंडिया टीवी का जिक्र किया। इंडिया टीवी पर ही मौलाना सलमान नदवी ने मौलाना सज्जाद नोमानी का वो वीडियो दिखाया था जिसमें नोमानी अपनी तकरीर में मुसलमानों को डरा रहे थे और मुसलमानों को भड़का रहे थे। वह कह रहे थे कि हिंदुस्तान में मुसलमानों का रोहिंग्या जैसा हश्र करने की तैयारी है इसके लिए देश में कई जगह हथियार जमा हो रहे हैं लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद मौलाना नोमानी के सुर में कुछ नरमी आई है।

मौलाना को अब इस बात का डर सता रहा है कि उनकी तकरीर के बाद उनका नाम आरएसएस से जोड़ा जा रहा है लिहाजा आज अपनी सफाई में उन्होंने बड़ी-बड़ी बातें कीं। उन्होंने मुसलमानों की शिक्षा की, तरक्की की बात कही लेकिन मौलाना नोमानी की सफाई भी मुसलमानों को भड़काने वाले अंदाज़ में आई।

देखिए वीडियो-

 

Latest India News