A
Hindi News भारत राजनीति INDIA TV EXCLUSIVE राहुल जो पढ़ते हैं उसे खुद समझ नहीं पाते हैं: योगी आदित्यनाथ

INDIA TV EXCLUSIVE राहुल जो पढ़ते हैं उसे खुद समझ नहीं पाते हैं: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंडिया टीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि राहुल गांधी जो पढ़ते हैं उसे वह खुद नहीं समझ पाते हैं। उनके करीबी लोग जो भी उन्हें लिखकर दउनके हाथ में थमा देते हैं उसे वह पढ़ देते हैं। यही व

Yogi Adityanath exclusive- India TV Hindi Yogi Adityanath exclusive

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंडिया टीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि राहुल गांधी जो पढ़ते हैं उसे वह खुद नहीं समझ पाते हैं। उनके करीबी लोग जो भी उन्हें लिखकर दउनके हाथ में थमा देते हैं उसे वह पढ़ देते हैं। यही वजह है कि निकाय चुनाव में वह अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में भी पार्टी को जिता नहीं पाए। अमेठी में कांग्रेस की बुरी हार हुई है। इतना ही नहीं योगी ने कहा कि जब अपने घर में उनकी यह हालत है तो वह गुजरात में कांग्रेस को क्या जीत दिला पाएंगे।

इंडिया टीवी संवाददाता के सवालों का जवाब देते हुए योगी ने कहा कि कांग्रेस की हमेशा से विभाजनकारी मंशा रही है। जाति और धर्म के आधार पर बांटकर राजनीति करने की उनकी परंपरा रही है। लेकिन जनता ने अपना मत जाहिर कर दिया है। सीएम योगी ने कहा कि राहुल गांधी जहां भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने जाते हैं वहां कांग्रेस बुरी तरह से हारती है।

देखें वीडियो 

Latest India News