A
Hindi News भारत राजनीति इनेलो विधायक ने पार्टी छोड़ी, कहा- चौटाला परिवार में कलह से निराश

इनेलो विधायक ने पार्टी छोड़ी, कहा- चौटाला परिवार में कलह से निराश

हरियाणा में अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले इंडियन नेशनल लोक दल (इनेलो) को झटका देते हुए रैना के विधायक राम चंद्र काम्बोज ने पार्टी छोड़ दी है। उन्होंने कहा कि वह चौटाला परिवार में कलह से ‘बेहद निराश’ हैं।

<p>om prakash chautala</p>- India TV Hindi om prakash chautala

चंडीगढ़: हरियाणा में अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले इंडियन नेशनल लोक दल (इनेलो) को झटका देते हुए रैना के विधायक राम चंद्र काम्बोज ने पार्टी छोड़ दी है। उन्होंने कहा कि वह चौटाला परिवार में कलह से ‘बेहद निराश’ हैं।

सिरसा जिले की रैना सीट से विधायक काम्बोज ने 15 जुलाई को प्रदेश अध्यक्ष बीडी धालिया को भेजे अपने इस्तीफे में कहा है कि परिवार में कलह से पार्टी को 'काफी नुकसान' पहुंचा है। विधायक ने अपने इस्तीफे में कहा है कि वह पार्टी की सदस्यता और सभी पद छोड़ रहे हैं।

उनका इस्तीफा ऐसे वक्त में हुआ जब जेल में बंद ओम प्रकाश चौटाला के नेतृत्व वाली पार्टी विधानसभा चुनाव से पहले कुनबे को एकजुट रखने के लिए जूझ रही है। परिवार में कलह के कारण पार्टी पिछले साल टूट गई थी।

पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के पौते और हिसार के तत्कालीन सांसद दुष्यंत चौटाला ने अपनी अलग पार्टी (जननायक जनता पार्टी) का गठन किया। हाल में हुए लोकसभा चुनाव में इनेलो के सभी 10 सीटों के उम्मीदवार अपनी ज़मानत तक नहीं बचा पाए थे।

Latest India News