A
Hindi News भारत राजनीति 'आम आदमी' के रूप में केजरीवाल से मिले इरफान खान

'आम आदमी' के रूप में केजरीवाल से मिले इरफान खान

इरफान खान ने देश के आम आदमी के रूप में मंगलवार को यहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की।

Arvind kejriwal and Irrfan khan- India TV Hindi Arvind kejriwal and Irrfan khan

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता इरफान खान ने देश के आम आदमी के रूप में मंगलवार को यहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। अभिनेता ने मुख्यमंत्री से देश की राजनीतिक प्रणाली में बदलाव और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता से संबंधित अनेक सवाल पूछे।

केजरीवाल के साथ 30 मिनट की मुलाकात के दौरान इरफान ने व्यवस्था का हिस्सा कैसे बना जाए, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और राजनीतिक व्यवस्था में बदलाव के बारे में कई सवाल पूछे।

हाल में बिहार दौरे के दौरान इरफान ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी और उनका साक्षात्कार लिया था। इसके बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवल के साथ खान ने बातचीत की। ये सभी मुलाकातें इरफान खान की फिल्म 'मदारी' के प्रचार प्रसार के एक हिस्से के रूप में हुईं।

हालीवुड को भारत का सर्वाधिक लोकप्रिय निर्यात कहे जाने वाले इरफान खान ट्विटर के जरिए मुलाकात का समय तय कर केजरीवाल के पास पहुंचे थे। उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात के लिए समय मांगा था।

राहुल गांधी के ट्विटर संभालने वालों ने अभिनेता की पेशकश का जवाब दिया जबकि मोदी के ट्विटर 'पीएमओ इंडिया' संभालने वाले अधिकारियों ने उन्हें प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए एक पत्र लिखने को कहा।

'मदारी' एक पिता और पुत्र के बीच संबंध को उजागर करती है। फिल्म एक आम आदमी की दुर्दशा की कहानी है जो दुर्घटना में अपना पुत्र खो देता है। फिल्म में जिमी शेरगिल भी मुख्य भूमिका में हैं। यह 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Latest India News