A
Hindi News भारत राजनीति ममता ने राहुल को नहीं दी बधाई, कांग्रेस ने पूछा- जीत से खुश नहीं हो क्या?

ममता ने राहुल को नहीं दी बधाई, कांग्रेस ने पूछा- जीत से खुश नहीं हो क्या?

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक अधीर चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी की अगुवाई में तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत ने तृणमूल की ‘रातों की नींद’ उड़ा दी है, क्योंकि इसने पार्टी के ‘ममता बनर्जी को अगले प्रधानमंत्री के तौर देखने के सपने’ पर प्रश्न चिह्न लगा दिया है।

<p>mamata banerjee</p>- India TV Hindi mamata banerjee

कोलकाता: विधानसभा चुनावों में अपने अच्छे प्रदर्शन के बाद कांग्रेस ने बुधवार को पूछा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस को श्रेय देने के मामले में ममता बनर्जी चुप क्यों हैं। कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने यहां एक रैली में प्रश्न किया कि ममता बनर्जी ने शानदार जीत के लिए राहुल गांधी को श्रेय क्यों नहीं दिया।

गोगोई ने कहा, ‘‘जब कांग्रेस की तीन राज्यों में जीत के लिए पूरे देश ने कांग्रेस और राहुल गांधी को बधाई दी, केवल ममता बनर्जी बधाई नहीं दी। वह कांग्रेस की जीत से खुश नहीं है क्या?’’

बता दें कि ममता बनर्जी ने सभी जीतने वालों को बधाई दी, लेकिन उन्होंने कांग्रेस या राहुल गांधी किसी का नाम नहीं लिया।

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक अधीर चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी की अगुवाई में तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत ने तृणमूल की ‘रातों की नींद’ उड़ा दी है, क्योंकि इसने पार्टी के ‘ममता बनर्जी को अगले प्रधानमंत्री के तौर देखने के सपने’ पर प्रश्न चिह्न लगा दिया है। चौधरी ने कहा कि अब उन्हें (टीएमसी को) पता है कि राहुल आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री के उम्मीदवार होंगे। इसलिए वे राहुल गांधी और कांग्रेस को श्रेय नहीं दे रहे हैं।

Latest India News