A
Hindi News भारत राजनीति ‘अमरनाथ यात्रियों को कश्मीर छोड़ने का परामर्श देना क्रोधित करने वाला है’

‘अमरनाथ यात्रियों को कश्मीर छोड़ने का परामर्श देना क्रोधित करने वाला है’

शुक्रवार को सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की की साझा प्रेस वार्ता में कई ऐसे खुलासे किए गए हैं जिनसे ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि आतंकी अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले कर सकते हैं।

‘अमरनाथ यात्रियों को कश्मीर छोड़ने का परामर्श देना क्रोधित करने वाला है’- India TV Hindi ‘अमरनाथ यात्रियों को कश्मीर छोड़ने का परामर्श देना क्रोधित करने वाला है’

मुंबई: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि अमरनाथ यात्रा के तीर्थयात्रियों और पर्यटकों को आतंकवादी खतरों के कारण जम्मू-कश्मीर छोड़ने के लिए कहने वाला परामर्श काफी क्रोधित करने वाला है। आदित्य ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि मोदी सरकार और भारत के सशस्त्र बल उन आतंकवादियों का खात्मा कर देंगे जिन्होंने हमारे तीर्थयात्रियों और पर्यटकों को डराया है तथा जम्मू कश्मीर को फिर से सुरक्षित बनाएंगे। 

उन्होंने ट्वीट किया कि मुझे भरोसा है कि हमारे पास प्रत्येक तीर्थयात्री की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए जम्मू कश्मीर से आतंकवादियों का खात्मा करने और इन धमकियों ने ना डरने की शक्ति है। उनकी यह टिप्पणी तब आई है जब सेना ने खुफिया सूचनाओं का हवाला देते हुए दावा किया कि पाकिस्तान स्थित आतंकवादी अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाने की फिराक में हैं। 

इसके बाद जम्मू कश्मीर प्रशासन को यात्रियों और पर्यटकों से घाटी में रहने की योजना रोकने और तत्काल वहां से निकलने के लिए कहना पड़ा। शुक्रवार को सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की की साझा प्रेस वार्ता में कई ऐसे खुलासे किए गए हैं जिनसे ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि आतंकी अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले कर सकते हैं। 

सेना ने अमरनाथ यात्रा के रूट पर आईईडी रिकवर किए हैं जिससे पता चलता है कि आतंकी यात्रियों पर हमले की साजिश रच रहे हैं। इतना ही नहीं सेना को अमरनाथ यात्रा के रूट पर छापेमारी के दौरान एक स्नाइपर राइफल भी मिली है, ऐसी आशंका है कि इस तरह की राइफल्स के जरिए आतंकी यात्रियों पर दूर से हमले की साजिश रच रहे हैं।

Latest India News