A
Hindi News भारत राजनीति गुजरात के चुनावी रण में नरेंद्र के नारायण, INDIA TV पर सबसे सॉलिड कवरेज

गुजरात के चुनावी रण में नरेंद्र के नारायण, INDIA TV पर सबसे सॉलिड कवरेज

इंडिया टीवी के 'फैसला गुजरात का' कार्यक्रम बीजेपी के नेता जयनारायण व्यास ने कहा कि कांग्रेस और हार्दिक मिलकर पाटीदार समाज को मिसगाइड कर रहे हैं।

Jai narayan vyas- India TV Hindi Jai narayan vyas

अहमदाबाद: इंडिया टीवी के 'फैसला गुजरात का' कार्यक्रम में बीजेपी के नेता जयनारायण व्यास ने कहा कि कांग्रेस और हार्दिक मिलकर पाटीदार समाज को मिसगाइड कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी हाल में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया कि 50 फीसदी से ज्यादा आरक्षण नहीं मिल सकता। अब कांग्रेस और हार्दिक के बीच क्या समझौता हुआ है ये तो नहीं मालूम है। पता नहीं हो सकता है उनका फॉर्मूला सुप्रीम कोर्ट से ऊपर का कोई फॉर्मूला होगा। जो भी ये लोग कर रहे हैं ऐसी कोशिश पहले भी हुई है लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने जो तय कर दिया है उसे तो मानना पड़ेगा। संविधान से अलग आप नहीं जा सकते। 

इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी पार्टी का चेहरा नहीं हैं इस सवाल पर जयनारायण व्यास ने कहा कि पीएम मोदी हमारे ब्रांड लीडर हैं। वे देश के गौरव हैं इसलिए ऐसी कोई बात नहीं है और न ही इससे चुनाव पर कोई फर्क पड़ेगा। जयनारायण व्यास ने पीएम मोदी हमारे ब्रैंड लीडर हैं और वे कितनी रैली करते हैं यह तो पार्टी का फैसला है। वहीं राहुल गांधी को लेकर पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिंहा राव के बयान को उन्होंने व्यक्तिगत बयान बताया। 

जयनारायण व्यास ने दावा किया कि बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ फिर से सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि गुजरात में बीजेपी के 1 करोड़ से ज्यादा कार्यकर्ता हैं जिनमें से 70 लाख वेरिफाइड हैं। जयनारायण व्यास ने जीएसटी को एक व्यापक रिफॉर्म बताया और कहा कि इससे आनेवाले समय में देश की अर्थव्यवस्था को गति मिलेगी। आपको बता दें कि जयनारायण व्यास 2007 से लेकर 2012 तक गुजरात सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे।

Latest India News