A
Hindi News भारत राजनीति JD(U) ने तेजस्वी की लड़की के साथ फोटो जारी की, पूछा-कौन है यह लड़की, शराब की बोतल कहां से आई?

JD(U) ने तेजस्वी की लड़की के साथ फोटो जारी की, पूछा-कौन है यह लड़की, शराब की बोतल कहां से आई?

जेडीयू ने पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव की एक लड़की के साथ फोटो जारी करके यह सवाल उठाया है कि यह लड़की कौन है और तेजस्वी उसके साथ क्या कर रहे हैं।

Tejaswi yadav- India TV Hindi Tejaswi yadav

पटना: बिहार की सियासत इन दिनों तस्वीरों को लेकर काफी गर्म है। जहां जहरीली शराब के आरोपी राकेश सिंह की सीएम नीतीश कुमार के साथ सेल्फी पर घमासान जारी थी वहीं अब जेडीयू ने पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव की एक लड़की के साथ फोटो जारी करके यह सवाल ठाया है कि यह लड़की कौन है और तेजस्वी उसके साथ क्या कर रहे हैं। इतना ही नहीं जेडीयू ने तेजस्वी पर शराब पीने का भी आरोप लगाते हुए कई सवाल उठाए। 

जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह, नीरज कुमार और निखिल मंडल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके तेजस्वी की तस्वीर जारी की। इस तस्वीर में तेजस्वी एक लड़की के साथ हैं। वहीं जेडीयू के इन आरोपों का जवाब देते तेजस्वी यादव ने इसे चरित्र हनन करार दिया है। तेजस्वी ने बताया कि यह तस्वीर काफी पुरानी है जब वे आईपीएल खेलते थे। उस दौरान होनेवाली पार्टियों में फैन्स के साथ फोटो खिंचवाते थे। उन्होंने कहा कि फैन्स के साथ खिंची तस्वीर को गलत तरीके से पेश किया गया है। तेजस्वी यादव ने सवाल किया कि अगर किसी लड़की के साथ फोटो खिंचवाना खराब चरित्र की निशानी है तो कई बड़े नेता और खिलाड़ी हैं जिनकी लड़कियों के साथ तस्वीर है तो इसका मतलब ये तो नहीं कि उनका चरित्र खराब है।

Latest India News