A
Hindi News भारत राजनीति भाजपा की फूट डालने की कोशिश को जनता का जवाब है झारखंड का परिणाम: प्रियंका

भाजपा की फूट डालने की कोशिश को जनता का जवाब है झारखंड का परिणाम: प्रियंका

प्रियंका ने कहा, ''आज जनता का जवाब आया है। महागठबंधन के सभी साथियों को बधाई। हेमंत सोरेन जी को बधाई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बधाई और प्यार।"

Priyanka gandhi- India TV Hindi Image Source : PTI Priyanka Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने झारखंड विधानसभा चुनाव में विपक्षी गठबंधन की जीत पर सहयोगी दलों और पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए सोमवार को दावा किया कि राज्य की जनता ने भाजपा के फूट डालने के प्रयास को जवाब दिया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "जनता रोजगार, रोटी, जल, जंगल, जमीन, खेती और व्यापार पर सरकार से सुनना चाहती है। लेकिन भाजपा ने अपनी विफल राजनीति को छिपाने के लिए फूट डालने की पूरी कोशिश की।" प्रियंका ने कहा, ''आज जनता का जवाब आया है। महागठबंधन के सभी साथियों को बधाई। हेमंत सोरेन जी को बधाई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बधाई और प्यार।"

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने दावा किया कि झारखंड का नतीजा नरेंद्र मोदी सरकार एवं भाजपा की ''विभाजनकारी'' नीतियों के खिलाफ जनादेश है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "जल-जमीन-जंगल को लूटने वालों की आज हार हुई है और सही मायनों में आज झारखंड की जनता की सरकार बनी है।" उन्होंने कहा, 'भाजपा का घमंड तोड़ने के लिये और ऐतिहासिक जीत के लिये कांग्रेस, झामुमो और राजद के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ झारखंड की जनता को बधाई।"

Latest India News