A
Hindi News भारत राजनीति ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस महासचिव पद से दिया इस्तीफा, लोकसभा चुनाव में हार की ली जिम्मेदारी

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस महासचिव पद से दिया इस्तीफा, लोकसभा चुनाव में हार की ली जिम्मेदारी

सिंधिया ने कहा कि मैंने अपना इस्तीफा राहुल गांधी को सौंप दिया है। उन्होनें कहा कि मैं राहुल गांधी जी को महासचिव पद और पार्टी की सेवा करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद देता हूं।

Jyotiraditya Scindia resigns as General Secretary of All India Congress Committee- India TV Hindi Jyotiraditya Scindia resigns as General Secretary of All India Congress Committee

नई दिल्ली: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के महासचिव पद से लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी को लेते हुए अपना इस्तीफा दे दिया।उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने इस्तीफे पर कहा कि मैंने अपना इस्तीफा आज नहीं 8-10 दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सौंप दिया था। सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि वह जनता के जनादेश का सम्मान करते है और उसे स्वीकार करते हुए इस हार की जिम्मेदारी लते है। सिंधिया ने कहा कि मैंने अपना इस्तीफा राहुल गांधी को सौंप दिया था। उन्होनें कहा कि मैं राहुल गांधी जी को महासचिव पद और पार्टी की सेवा करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद देता हूं।

इसके अलावा आज मुंबई कांग्रेस अध्‍यक्ष मिलिंद देवड़ा ने मुंबई कांग्रेस अध्‍यक्ष के पद से इस्‍तीफा दे दिया है। मिलिंद ने इस्‍तीफे की जानकारी देते हुए कहा कि वे पिछले हफ्ते राहुल गांधी से मिले थे। जिसमें उन्‍होंने इस्‍तीफे की बात की थी। राहुल गांधी से मिलने के बाद उन्‍होंने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। इसी के साथ ही मिलंद देवड़ा ने लोकसभा चुनाव में हार की नैतिक जिम्मेदारी भी अपने ऊपर ली है और कांग्रेस हाईकमान को अपना इस्‍तीफा भेज दिया है। 

Latest India News