A
Hindi News भारत राजनीति इंदौर पर विजयवर्गीय के बयान के बाद वायरल हुआ ‘कैलाश छाप माचिस’ का वीडियो, स्लोगन है 'शहर में आग लगाने के उपयोग आती है'

इंदौर पर विजयवर्गीय के बयान के बाद वायरल हुआ ‘कैलाश छाप माचिस’ का वीडियो, स्लोगन है 'शहर में आग लगाने के उपयोग आती है'

भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में माचिस की डिब्बियां दिखाई दे रही हैं। 

kailash vijya vargiya- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB 'कैलाश छाप माचिस' का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

इंदौर। भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में माचिस की डिब्बियां दिखाई दे रही हैं। इन डिब्बियों पर प्रिंटेड है ‘कैलाश छाप माचिस’। इतना ही डिब्बियों पर विवादित बयान देने वाले कैलाश विजयवर्गीय का फोटो भी दिखाई दे रहा है।

दरअसल शुक्रवार को कैलाश विजयवर्गीय के एक वीडियो सामने आने से विवाद खड़ा हो गया। इस वीडियो में विजयवर्गीय अपने गृहनगर में सरकारी अधिकारियों को कथित तौर पर धमकाते हुए यह कहते सुनायी पड़ रहे हैं कि "हमारे संघ के पदाधिकारी (यहां) हैं, नहीं तो आज आग लगा देता इंदौर में।" 

इसी बयाने के बाद अब सोशल मीडिया पर कैलाश छाप माचिस का वीडियो वायरल हो रहा है। माचिस पर कैलाश विजयवर्गीय की तस्वीर के ऊपर लिखा है ‘शहर में आग लगाने के लिए उपयोग आती है’। भाजपा नेताओं से जब इस वीडियो पर प्रतिक्रिया के लिएं सपर्क किया गया तो उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा।

Latest India News