A
Hindi News भारत राजनीति कन्हैया थामेंगे राहुल गांधी का 'हाथ', भाजपा बोली- 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का कांग्रेस में हो रहा विलय

कन्हैया थामेंगे राहुल गांधी का 'हाथ', भाजपा बोली- 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का कांग्रेस में हो रहा विलय

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की सालगिरह के दिन कांग्रेस अफजल को अपना गुरु मानने वाले को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है।

नई दिल्ली. जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने के मौके पर दिल्ली में कांग्रेस हेडक्वार्टर के बाहर कन्हैया के पोस्टर लग गए हैं। कन्हैया कुमार आज ITO पर शहीद भगत सिंह की मूर्ति पर माला चढ़ाने जाएंगे, फिर वहां से कांग्रेस दफ्तर जाएंगे, जहां उनको कांग्रेस में शामिल कराया जाएगा। कन्हैया के कांग्रेस में शामिल होने पर भाजपा ने बड़ा हमला बोला है।

भाजपा ने कन्हैया को कांग्रेस में किए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग का कांग्रेस में विलय हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की सालगिरह के दिन कांग्रेस अफजल को अपना गुरु मानने वाले को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी कन्हैया कुमार मामले में कांग्रेस पर सवाल उठा दिया है। कन्हैया कुमार और गुजरात से निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी को आज कांग्रेस में शामिल किए जाने की ख़बर पर नकवी ने कहा कि ये टुकड़े-टुकड़े गैंग को जोड़ने का जुगाड़ है।

भाजपा के आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने भी कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक की सालगिरह के दिन कन्हैया और जिग्नेश को पार्टी में शामिल करना कोई इत्तेफाक नहीं है। कांग्रेस देश तोड़ने की साज़िश रचने वालों के साथ हाथ मिला रही है। वहीं कांग्रेस पार्टी के नेता और गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कहा कि एक सोच के युवा एक जगह पर जुट रहे हैं। इसलिए बीजेपी को ख़तरा लग रहा है।

Latest India News