A
Hindi News भारत राजनीति कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ बैनर लगाए, कहा 'अब तो ये स्पष्ट है, केजरीवाल भ्रष्ट है'

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ बैनर लगाए, कहा 'अब तो ये स्पष्ट है, केजरीवाल भ्रष्ट है'

दिल्ली सरकार में जल संसाधन मंत्री पद से बर्खास्त कपिल मिश्रा ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी के कई फ्लाईओवरों पर बैनर लगाए, जिसमें मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता अरविंद केजरीवाल को 'भ्रष्ट' करार देते हुए लोगों से उनके खिलाफ अभियान में शामि

kejriwal banner- India TV Hindi kejriwal banner

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार में जल संसाधन मंत्री पद से बर्खास्त कपिल मिश्रा ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी के कई फ्लाईओवरों पर बैनर लगाए, जिसमें मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता अरविंद केजरीवाल को 'भ्रष्ट' करार देते हुए लोगों से उनके खिलाफ अभियान में शामिल होने की अपील की गई है।

बैनरों में कहा गया है, "केजरीवाल के भ्रष्टाचार के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक के 100 दिन। अब यह स्पष्ट हो चुका है कि केजरीवाल भ्रष्ट हैं।" ये बैनर फ्लाईओवरों से लटकाए गए हैं, ताकि नीचे के रास्ते से गुरजने वाले लोग इन्हें पढ़ सकें।

बैनरों में बाएं किनारे 'इंडिया अगेंस्ट करप्शन' लिखा है और नीचे एक फोन नंबर भी लिखा है और कहा गया है कि 'यदि आप हमारे अभियान से जुड़ना चाहते हैं तो 7863037300 पर मिस्ड कॉल दें।' मिश्रा ने बुधवार को कहा, "हमने भ्रष्ट केजरीवाल के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक के 100 दिन पूरे कर लिए हैं। आज 'इंडिया अगेंस्ट करप्शन' शहरभर में बैनर अभियान चला रहा है।"

उन्होंने कहा कि बैनर आजादपुर, आईटीओ, वजीराबाद, पीरागढ़ी तथा द्वारका सहित सभी प्रमुख फ्लाईओवरों पर लगाए गए हैं। मिश्रा ने शहर के विभिन्न हिस्सों में लगे बैनरों की तस्वीरें ट्विटर के जरिये साझा कीं।

गौरतलब है कि मिश्रा को 6 मई को दिल्ली में आप सरकार से हटा दिया गया था। एक दिन बाद उन्होंने केजरीवाल तथा दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ भ्रष्टाचार संबंधी कई गंभीर आरोप लगाए। उसके बाद से वह केजरीवाल तथा जैन के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई आरोप लगा चुके हैं।

Latest India News