A
Hindi News भारत राजनीति राम मंदिर भूमि पूजन के मौके पर कपिल सिब्बल और मोतीलाल वोरा ने कही ये बातें

राम मंदिर भूमि पूजन के मौके पर कपिल सिब्बल और मोतीलाल वोरा ने कही ये बातें

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बुधवार को राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत भूमि पूजन से होने वाली है। इस पावन अवसर पर कई बड़े नाम अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Kapil Sibal, Motilal Vora, Kapil Sibal Ram Mandir, Ram Mandir Motilal Vora, Ram Mandir- India TV Hindi Image Source : PTI FILE/TWITTER कांग्रेस के दिग्गज नेताओं कपिल सिब्बल और मोतीलाल वोरा ने राम मंदिर निर्माण पर ट्वीट किया है।

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बुधवार को राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत भूमि पूजन से होने वाली है। इस पावन अवसर पर कई बड़े नाम अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं कपिल सिब्बल और मोतीलाल वोरा ने भी राम मंदिर निर्माण पर ट्वीट किया है। कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने जहां एक कविता ट्वीट की है, वहीं मोतीलाल वोरा ने इस मौके पर सभी को शुभकामनाएं दी हैं।


कपिल सिब्बल ने इस खास मौके पर एक कविता ट्वीट करते हुए लिखा (हिंदी ट्रांसलेशन), ‘आस्था का मामला: कुछ पलों की किस्मत इतिहास में बीज के रूप में होती है, और यही हमारे राष्ट्र के भविष्य की दिशा तय करते हैं।’ वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेता मोतीलाल वोरा ने ट्वीट किया, ‘मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम जन्मभूमि मंदिर के भूमिपूजन एवं शिलान्यास के सुअवसर पर समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। जय श्री राम!’

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा तमाम बड़े राजनेता और साधु-संतों सहित 175 आमंत्रित लोग इस ऐतिहासिक अवसर के साक्षी बनेंगे। कोरोना वायरस के प्रसार को लेकर चिन्तित प्रशासन लोगों को अयोध्या आने से बचने को कह रहा है। जनता से अपील की गयी है कि वे घरों में ही रहकर यह उत्सव मनाएं। भूमि पूजन कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा। अयोध्या की ओर जाने वाले हर रास्ते पर प्रस्तावित राम मंदिर और राम लला के चित्रों वाली होर्डिंग लगायी गई है।

Latest India News